रेलवे जीएम हुए खुश, दे दिया एक लाख रुपए का पुरस्कार

पश्चिम मध्य रेलवे, जबलपुर के महाप्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह ने सोमवार को कोटा मंडल के विद्युत लोको शेड तुगलकाबाद का निरीक्षण किया। यहां नवाचारों से प्रभावित हुए।

By: Jaggo Singh Dhaker

Published: 30 Nov 2020, 11:20 PM IST

कोटा. पश्चिम मध्य रेलवे, जबलपुर के महाप्रबंधक शैलेंद्र कुमार सिंह ने सोमवार को कोटा मंडल के विद्युत लोको शेड तुगलकाबाद का निरीक्षण किया। यहां नवाचारों से प्रभावित होकर महाप्रबंधक ने एक लाख रुपए के पुरस्कार की घोषणा कर दी। निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ मंडल बिजली इंजीनियर (टीआरएस), वरिष्ठ मंडल बिजली इंजीनियर (सामान्य) सहित अन्य रेल अधिकारी भी उपस्थित थे। विद्युत लोको शेड में सिंह ने विभिन्न अनुभागों का निरीक्षण किया। जिसमें विशेष तौर पर तकनीकी नवाचारों पर बिजली इंजीनियरों से चर्चा की। विद्युत लोको शेड की साफ-सफाई, उपकरणों के रखरखाव एवं उनकी कार्यप्रणाली की सराहना की। महाप्रबंधक ने मोटर बियरिंग रूम का उद्घघाटन भी किया।
पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से महाप्रबंधक महोदय ने शेड प्रांगण में कर्मचारियों द्वारा विकसित किए गए उद्यान में पौधरोपण किया एवं उद्यान व हरियाली की सराहना की। निरीक्षण के साथ साथ महाप्रबंधक ने समस्त अधिकारियों के साथ बैठक की। कोटा मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अजय कुमार पाल ने बताया कि शेड की कार्य निष्पादन एवं नवाचारों को देखते हुए शेड कर्मियों के प्रोत्साहन के लिए महाप्रबंधक ने एक लाख रुपए के पुरस्कार की घोषणा की। इस दौरान कोटा मंडल के डीआरएम भी मौजूद रहे।

Jaggo Singh Dhaker
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned