scriptमहिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष के पति ने किया खुदकुशी का प्रयास | Woman Congress City President's husband attempt suicide | Patrika News

महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष के पति ने किया खुदकुशी का प्रयास

locationराजसमंदPublished: May 15, 2017 10:55:00 pm

Submitted by:

​Vineet singh

रचना ने आरोप लगाया कि झूठे आरोपों व बदनामी से तंग आकर उनके पति हेमंत राठौर ने सोमवार शाम को विज्ञान नगर स्थित उनके हॉस्टल में अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खा ली। तबियत बिगडऩे पर हॉस्टल में मौजूद लोग उन्हें लेकर तुरंत तलवंडी स्थित निजी अस्पताल पहुंचे।

Woman Congress City President's husband attempt suicide

Woman Congress City President’s husband attempt suicide

विज्ञान नगर थाना क्षेत्र निवासी महिला कांग्रेस की शहर अध्यक्ष के पति ने सोमवार शाम को खुदकुशी का प्रयास किया। उन्हें तलवंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले उन्होंने चार पेज का सुसाइडल नोट लिखा जिसमें तीन जनों के आरोपों से परेशान होकर इस तरह का कदम उठाने की बात लिखी है।
महिला कांग्रेस की शहर अध्यक्ष रचना राठौर ने बताया कि शिवपुरा निवासी रवि सामरिया उन्हें आए दिन परेशान कर रहा है। उन्हें व उनके पति के खिलाफ गलत आरोप लगाकर उन्हें बदनाम कर रहा है। रवि के झूठे आरोपों व बदनामी से तंग आकर उनके पति हेमंत राठौर ने सोमवार शाम को विज्ञान नगर स्थित उनके हॉस्टल में अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खा ली। तबियत बिगडऩे पर हॉस्टल में मौजूद लोग उन्हें लेकर तुरंत तलवंडी स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। यहां उनका उपचार किया गया। विज्ञान नगर थानाधिकारी जय प्रकाश बेनीवाल व उप निरीक्षक बाबूलाल भी अस्पताल पहुंचे। सीआई ने बताया कि हेमंत का उपचार चल रहा है। 
लिखा सुसाइड नोट 

हेमंत ने सुसाइडल नोट में रवि सामरिया, पार्षद मोनू कुमारी व एक अन्य युवती से परेशान होकर इस तरह का कदम उठाने की बात लिखी है। एसपी से इन तीनों को सख्त सजा देने को कहा है। साथ ही लिखा कि उनकी पार्टी व किसी भी नेता ने भी उनका साथ नहीं दिया है। इस बात का उन्हेंं बहुत धक्का लगा है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो