scriptअरे ये देखो! खाते-पीते घर की दिख रही आंटी तो पर्स चुरा रही हैं | Woman stole student's purse | Patrika News

अरे ये देखो! खाते-पीते घर की दिख रही आंटी तो पर्स चुरा रही हैं

locationअहमदाबादPublished: May 13, 2017 07:16:00 pm

Submitted by:

​Vineet singh

चोरी के बाद जब सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो सारी पोल खुल गई। खाते-पीते घर की दिख रही आंटी पलक झपकते ही छात्रा का पर्स लेकर चलती बनीं। फुटेज के आधार पर पुलिस अब उनकी तलाश कर रही है।

Woman stole student's purse

Woman stole student’s purse

अधेड़ उम्र की महिला देखने में तो अच्छे-खासे घर की लग रही थी, लेकिन जब उनकी पोल खुली तो हर कोई दंग रह गया। मंहगे कपड़े पहनकर मॉल में शॉपिंग करने आई आई आंटी काफी देर तक एक दुकान के बाहर ताक लगाए खड़ी रहीं और जैसे ही मौका मिला वहां खरीदारी कर रही एक छात्रा का पर्स चुराकर चंपत हो गईं। 
मामला विज्ञान नगर के एक मॉल में स्थित दुकान का है। दुकानदार के मुताबिक सूरत निवासी ऋतु कोटा में रहकर कोचिंग करती है। वह सहेलियों के साथ मॉल आई थी। इस दौरान दुकान से सामान लेते समय उसका पर्स वहीं रह गया। तभी वहां एक महिला आई, उसने पर्स उठाकर अपने थैले में रख लिया और वहां से चली गई। 
यह भी पढ़ें
कोटा के युवा अमेजन पर बेच रहें हैं उपले


कुछ देर बाद जब छात्रा को पर्स की याद आई तो वह दोबारा दुकान पर आई, लेकिन पर्स नहीं मिला। इसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो महिला पर्स उठाकर अपने थैले में रखते हुए और लेकर जाते हुए नजर आ रही है। छात्र का कहना है कि पर्स में दो हजार रुपए, एटीएम कार्ड व अन्य दस्तावेज थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो