OMG: मां ने बेटे के लिए खाना बनाने को कहा तो बहू ने दे दी जान, पढि़ए, चंद सालों में ही प्रेम विवाह का हुआ अंत

OMG: मां ने बेटे के लिए खाना बनाने को कहा तो बहू ने दे दी जान, पढि़ए, चंद सालों में ही प्रेम विवाह का हुआ अंत

Zuber Khan | Publish: Sep, 08 2018 07:00:00 AM (IST) Kota, Rajasthan, India

कुदायला में कोटा स्टोन की एक इकाई में कार्य करने वाली महिला श्रमिक ने शुक्रवार सुबह गले में रस्सी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

रामगंजमंडी. कुदायला में कोटा स्टोन की एक इकाई में कार्य करने वाली महिला श्रमिक ने शुक्रवार सुबह गले में रस्सी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। आत्महत्या के इस मामले की जांच उप जिला कलक्टर कृष्णगोपाल जोजन करेंगे। विवाहिता ने पांच साल पहले ही प्रेम विवाह किया था।

 

OMG: घर से लापता शिक्षक की मंदिर के पास मिली लाश, उठे कई सवाल

पुलिस ने बताया कि राधाबाई (22) पत्नी मुकेश मेहर का विवाह करीब पांच साल पहले हुआ था। दोनों के तीन साल का एक लड़का है। पति मुकेश ने बताया कि वह बच्चे को स्कूल भेजने के लिए पत्नी से खाना बनाने की बात कहकर बाजार में चाय पीने चला गया था। घर लौटा तो फैक्ट्री में बनी क्वार्टर में पर्दा लगा हुआ था। पर्दा हटाने पर राधाबाई का शव फंदे से लटका मिला। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थानाधिकारी सुगनसिंह मौके पर पहुंचे। मुकेश से पूछताछ के दौरान ही मृत्तका का भाई घटना स्थल पर पहुंच गया था।

 

Big News: बच्चे को बचाया पर खुद को नहीं बचा सका युवक, पत्थरों से टकराया सिर, दर्दनाक मौत

पांच साल पहले हुआ था विवाह
मध्यप्रदेश की भानपुरा तहसील के संधारा निवासी मृत्तका के भाई ने थानाधिकारी को बताया कि करीब पांच साल पहले राधाबाई ने निपानिया तहसील सुसनेर जिला आगर मध्यप्रदेश निवासी मुकेश मेहर से प्रेम विवाह किया था। दोनों कुदायला अमरपुरा औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री में मजदूरी कर रहे थे। दोनों के बीच कुछ समय पहले विवाद भी हुआ था लेकिन बाद में दोनों साथ रहने लग गए थे। पुलिस को पूछताछ में यह बात सामने आई कि राधाबाई को जल्दी गुस्सा आ जाता था। पुलिस ने मृत्तका के पति व भाई के बयान दर्ज कर लिए हैं। अब मामले की जांच उप जिला कलक्टर जोजन करेंगे।

 

Read More: चचेरे भाईयों में खूनी संघर्ष, जमकर चले चाकू-तलवारें

तीन दिन में दूसरा मामला

रामगंजमंडी क्षेत्र में तीन दिन में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का यह दूसरा मामला है। बुधवार को यहां बाजार नंबर तीन में एक युवक जुगलकिशोर (35) ने फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली थी। युवक की आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned