scriptप्रेमी के जेवर लेकर फरार हुई प्रेमिका लेकिन यहां हो गई चूक | women arrested for stealing jewellery | Patrika News
कोटा

प्रेमी के जेवर लेकर फरार हुई प्रेमिका लेकिन यहां हो गई चूक

10 तोला सोने के जेवर बरामद, जेल भेजा
 

कोटाOct 11, 2018 / 10:33 pm

Deepak Sharma

kota news

प्रेमी के जेवर लेकर फरार हुई प्रेमिका लेकिन यहां हो गई चूक

कोटा. महावीर नगर पुलिस ने गुरुवार को प्रेमी के साथ मां के जेवर लेकर फरार हुई युवती को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया, जबकि प्रेमी पहले से जेल में है।
पुलिस ने बताया कि महावीर नगर थाना क्षेत्र निवासी महिला ने एक वर्ष पहले उसकी बेटी दीपिका व प्रेमी पुष्पेन्द्र के खिलाफ उसके घर से 10 तोला सोने के जेवर लेकर फरार होने का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को दीपिका को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर गिरवी रखे जेवर बरामद किए। इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जबकि प्रेमी पुष्पेन्द्र को चार माह पूर्व ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
प्रोपर्टी डीलर को पिलाया नशीला पदार्थ और ले उड़े तीन लाख रुपए

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र के रायपुरा में गुरुवार दोपहर दो अज्ञात जने एक प्रोपर्टी डीलर को नशीला पदार्थ पिलाकर तीन लाख रुपए ले उड़े। पुलिस ने अज्ञात जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तफ्तीश शुरू की है। प्रोपर्टी डीलर के बड़े भाई अब्दुल कय्यूम ने बताया कि अनन्तपुरा निवासी तस्लीम प्रोपर्टी डीलिंग का कार्य करता है। गुरुवार को वह रायपुरा निवासी बाबूलाल से 3 लाख रुपए लेकर काला तालाब जा रहा था। इसी दौरान रायपुरा चौराहे पर दो युवकों ने उसे परिचित बताते हुए रोक लिया तथा प्रोपर्टी संबंधी बात करने लगे। युवकों ने प्रोपर्टी डीलर को निकट के एक रेस्टोरेंट में ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जैसे ही प्रोपर्टी डीलर बाइक लेकर रवाना होने लगा तो उस पर नशे का असर होने लगा। उसने तुरन्त अपने रिश्तेदार को फोन कर सारी बात बताई। इस बीच दोनों युवक मुंह पर कपड़ा बांध कर आए और तीन लाख रुपए लेकर फरार हो गए। रिश्तेदार मौके पर पहुंचे तो प्रोपर्टी डीलर उन्हें वहां बेहोशी की हालत में मिला। रिश्तेदारों ने परिजनों को सूचना दी तथा उसे उपचार के लिए एमबीएस चिकित्सालय पहुंचाया।

जेब में रखकर ले जा रहा रकम

परिजनों ने बताया कि तस्लीम जेब में 2 हजार रुपए के नोटों की एक व पांच सौ के नोटों की दो गड्डियां लेकर जा रहे थे।

Home / Kota / प्रेमी के जेवर लेकर फरार हुई प्रेमिका लेकिन यहां हो गई चूक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो