scriptघर से निकला वापस नहीं लौटा… | women file Missing complaint of her hysband | Patrika News

घर से निकला वापस नहीं लौटा…

locationकोटाPublished: Jan 05, 2019 11:50:52 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

https://www.patrika.com/kota-news/

kota news

घर से निकला वापस नहीं लौटा…

कोटा. भीमगंजमण्डी थाना क्षेत्र से शनिवार को एक व्यक्ति लापता हो गया। भीमगंजमण्डी पुलिस ने बताया कि सुधा सागर कॉम्प्लेक्स निवासी इन्दू पाठक ने उसके पति के लापता होने की रिपोर्ट दी है। उसने बताया कि उसके पति अवधेश पाठक शुक्रवार शाम को घर से निकले थे जो अभी तक नहीं लौटे। इन्दू ने बताया कि शुक्रवार को उनके मोबाइल पर किसी ठेकेदार को धमकी भरा फोन आ रहा था। इसके बाद से वह कहीं चले गए। अवधेश का कद 5 फीट 4 इंच है। रंग गेहूंआ और काली जैकेट, नीली जींस व काले जूते पहने हुए है।
यह भी पढ़े … पुलिसकर्मी बनकर धमकाया और ले गए डेढ़ लाख

कोटा. रामपुरा थाना क्षेत्र के गांधी चौक में शनिवार दोपहर दो बाइकों पर आए चार युवकों ने स्वयं को पुलिसकर्मी बताते हुए एक गजक व्यापारी को डरा-धमकाकर उससे डेढ़ लाख रुपए ठग लिए।
रामपुरा पुलिस ने बताया कि तमिलनाडू निवासी गजक व्यापारी राजू अन्ना झालावाड़ में गजक बेचने का काम करता है। वह कोटा के रामपुरा बाजार से थोक गजक व्यापारियों से गजक खरीदकर ले जाता है और उसे झालावाड़ में रिटेल में आमजनों को बेचता था। राजू शनिवार को झालावाड़ से गजक लेने और पुराने माल का भुगतान करने के लिए करीब 1 लाख 45 हजार रुपए लेकर कोटा आया था। वह बस से एरोड्रम चौराहे के पास उतरा और रामपुरा आ गया। जब वह रामपुरा के गांधी-चौक से गुजर रहा था। इसी दौरान दो बाइक पर चार बदमाश आए। चारों ने स्वयं को पुलिसकर्मी बताते हुए राजू को बैग चेक करवाने को कहा। चेकिंग के नाम पर बदमाशों ने बैग में रखे 1 लाख 45 हजार रुपए चोरी कर लिए। गजक का भुगतान करते समय राजू को वारदात के बारे में पता चला। इस पर उसने रामपुरा थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। एएसपी राजेश मील का कहना है कि चारों बदमाशों के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। लेकिन काफी धुंधले होने के कारण पहचान नहीं हो पा रही। हालांकि आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
———————CRIME CAPSULE———————

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो