पेट की खातिर मजदूर ने गवाई जान, हाइटेंशन लाइन से छू गया हथौड़ा,मौत ने मारा झपट्टा

परिजन ने ठेकेदार पर लगाया लापरवाही का आरोप

Suraksha Rajora

November, 1607:54 PM

कोटा. कैथून रोड पर निर्माणाधीन बिल्डिंग में कार्य करते समय हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से झुलसे श्रमिक की शनिवार को एमबीएस चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई।

कैथून थाना पुलिस ने बताया कि लाडपुरा निवासी राजू (25) ठेकेदार इमरान के पास आरसीसी का कार्य करता था। राजू 8 नवंबर को कैथून रोड पर निर्माणाधीन बिल्डिंग पर आरसीसी का कार्य कर रहा था, जहां हाइटेंशन लाइन निकल रही थी। लोहे के हथौड़े से काम करते समय हथौड़ा हाइटेंशन लाइन के छू गया। जिससे करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस गया।

इस पर उसे उपचार के लिए एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां शनिवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के एक दस माह की बेटी है। घटना के बाद पत्नी व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया तथा मामले दर्ज कर जांच शुरू की।

Show More
Suraksha Rajora
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned