scriptसूने हुए चुनाव कार्यालय, खाली रही कुर्सियां… | Written election office, empty chairs ... | Patrika News

सूने हुए चुनाव कार्यालय, खाली रही कुर्सियां…

locationकोटाPublished: Nov 17, 2019 10:35:50 pm

Submitted by:

Anil Sharma

नगरपालिका चुनाव : गायब हुई चहल-पहल, अब मंगल का इंतजार…

sangod, kota

सांगोद में मतदान समाप्ति के बाद एक प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय में पसरा सन्नाटा

सांगोद. मतदान समाप्ति के साथ ही यहां नगर के पच्चीस वार्डो में संचालित हो रहे विभिन्न प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालयों में रविवार को सन्नाटा पसरा नजर आया। एक पखवाड़े से यहां हो रही चहल पहल एक ही दिन में गायब हो गई। समर्थकों की भीड़ से भरे रहने वाले कार्यालयों में रविवार को ताले लटके नजर आए तो कई जगह कार्यालयों में खाली कुर्सियां शोभा बढ़ाती रही।
नगरपालिका चुनाव में नामांकन दाखिले के साथ ही वार्डो में भाजपा व कांग्रेस समेत निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपने चुनाव कार्यालय खोले थे। कई प्रत्याशियों ने तो अपने अपने प्रतिद्वंदी के समीकरण जानने को लेकर वार्डो में दो से तीन जगह कार्यालय खोले। वहां बैठकर प्रत्याशी व समर्थक चुनावी रणनीति में जुटे थे। इनमें देर रात तक समर्थकोंं की चहल- पहल रहती थी। शनिवार को मतदान समाप्ति के बाद इन कार्यालयों में देर रात तक चुनावी माहौल रहा। प्रत्याशियों के समर्थक मतदान की गणित के साथ अपने प्रत्याशी की जीत के समीकरण तय करते नजर आए। रविवार को इन कार्यालयों में सन्नाटा नजर आया। कुछ चुनाव कार्यालयों में समर्थक थकान उतारते नजर आए।
अब मंगल का इंतजार
मतदान समाप्ति के बाद अब लोगों एवं समर्थकों को मंगलवार को अपने प्रत्याशियों के मंगल की उम्मीद है। यहां राजकीय महाविद्यालय बोरदा में पांच राउंड में पांच टेबलों पर मतगणना होगी। मतदान समाप्ति के बाद सभी पच्चीस वार्डो की ईवीएम मशीनों को यहां महाविद्यालय में कड़ी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में रखवाया गया है। रविवार को भी ईवीएम की सुरक्षा को लेकर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात रहे। ईवीएम कक्ष के बाहर भी पुलिसकर्मी मुस्तैद दिखे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो