script

अवैध संबंधों में बन रहा था रोडा, मां के प्रेमी ने की थी हत्या

locationकोटाPublished: Nov 19, 2020 01:02:36 am

Submitted by:

Deepak Sharma

इटावा (कोटा). काली सिंध नदी में कट्टे में मिले शव की गुत्थी सुलझाकर पुलिस ने बुधवार को हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अवैध संबंधों में रोडा बनने पर प्रेमी ने साथी के साथ मिलकर महिला के बेटे की हत्या कर दी।

अवैध संबंधों में बन रहा था रोडा, मां के प्रेमी ने की थी हत्या

अवैध संबंधों में बन रहा था रोडा, मां के प्रेमी ने की थी हत्या

इटावा (कोटा). काली सिंध नदी में कट्टे में मिले शव की गुत्थी सुलझाकर पुलिस ने बुधवार को हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अवैध संबंधों में रोडा बनने पर प्रेमी ने साथी के साथ मिलकर महिला के बेटे की हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण शरद चौधरी ने बताया कि शव की शिनाख्त अयानी निवासी आकाश मीणा (21) के रूप में हुई। इटावा पुलिस ने आरोपी अमृतलाल मीणा व सतेन्द्र मीणा (21) निवासी देवखेड़ली को गिरफ्तार किया है।
एसपी ने बताया कि शव मिलने के बाद पुलिस टीम गठित कर जांच की गई। जांच में मृतक की मां के आरोपी अमृतलाल के साथ अवैध संबंध की जानकारी मिली। अमृतलाल का मृतक के घर आना-जाना था। इस कारण आकाश का मां के साथ आए दिन लड़ाई झगड़ा व मारपीट होती रहती थी, जिससे खफा होकर अमृतलाल ने सतेन्द्र मीणा के साथ मिलकर आकाश की हत्या कर दी तथा शव को कट्टे में ले जाकर कालीसिन्ध नदी में डाल दिया। सख्त पूछताछ में आरोपियों के जुर्म कबूलने पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो