scriptपति जिसको अपने हाथों से चाय बनाकर पिलाता था, ऐसे पति के होते हुए भी विवाहिता क्यों ट्रेन के सामने आकर कटी | Young Lady Death in Train Accident | Patrika News

पति जिसको अपने हाथों से चाय बनाकर पिलाता था, ऐसे पति के होते हुए भी विवाहिता क्यों ट्रेन के सामने आकर कटी

locationकोटाPublished: Oct 18, 2017 01:45:01 pm

Submitted by:

abhishek jain

बारां. तेलफैक्ट्री क्षेत्र निवासी एक विवाहिता की मंगलवार रात रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई।

Young Lady Death in Train Accident
बारां. यहां तेलफैक्ट्री क्षेत्र निवासी एक विवाहिता की मंगलवार रात रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मृत्यु का मामला मानते हुए मर्ग दर्ज किया है।
जीआरपी चौकी प्रभारी सत्यनारायण सिंह चौधरी ने बताया कि विवाहिता नन्दकंवर राजपूत (40) रात करीब साढ़े 11 बजे तक घर पर टीवी देख रही थी। उसके बाद परिवार के लोग सो गए। सुबह मृतका नन्दकंवर के पति राजेन्द्र सिंह ने चाय बनाई तथा पत्नी को तलाश किया तो वह नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

Abhera Biological Park: रियासतकालीन पिंजड़े से आजादी दिलाएगी ये दीवार

रात करीब सवा दो बजे भोपाल-जौधपुर ट्रेन के चालक ने स्टेशन मास्टर को स्टेशन से तेलफैक्ट्री रेलवे फाटक के बीच शव पड़ा होने की जानकारी दी थी। इसके बाद शव कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त के प्रयास शुरू किए थे।
पति बनाता था चाय, साथ ही घर के अन्य कामाें में करता था मदद

परिजनो का कहना है मृतका मानसिक रूप से अस्वस्थ थी। उसका इलाज भी कराया जा रहा था। इस वजह से पति राजेन्द्र चाय बनाने समेत घर के कुछ कार्यो में सहयोग करता था।
यह भी पढ़ें

RPSC RAS2016Result:

कोटा की बेटी ने RAS एग्जाम टॉप कर दिया दिवाली गिफ्ट, पति की मृत्यु के बाद भी नहीं मानी हार…

एक रात पहले कोटा में एक विवाहिता ने पीहर में जहर खाया, मौत
कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने सोमवार देर रात जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। छह माह पहले ही मृतका की शादी हुई थी लेकिन वह पीहर में रह रही थी।
एएसआई दौलत सिंह ने बताया कि डीसीएम स्थित खटीकों का मोहल्ला निवासी साढ़े 18 वर्षीय हेमलता पारेता ने सोमवार देर रात घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत खराब होने पर परिजन उसे एमबीएस अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें

आजादी के 70 साल बाद पहली बार बिजली से रोशन हुआ कोटा का यह गांव

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में परिजनों ने बताया कि हेमलता की शादी इसी साल 29 अप्रेल को शिवपुरा निवासी अनिल से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही वह पीहर में दादा के ही रह रही थी, उसके माता-पिता नहीं हैं। सोमवार रात जहरीला पदार्थ खाने के बाद तबीयत खराब होने पर दादी ने ससुराल वालों को सूचना दी। वे उसे अस्पताल लेकर गए थे, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। खुदकुशी के कारणों की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो