चम्बल की गहराई में पत्थरों के नीचे दबी मिली युवक की लाश, 4 दिन में गल गया पूरा शरीर

किशोरपुरा थाना क्षेत्र स्थित चम्बल नदी में बुधवार को एक युवक का 4 दिन पुराना शव मिला।

By: ​Zuber Khan

Published: 25 Apr 2018, 08:55 PM IST

कोटा . किशोरपुरा थाना क्षेत्र स्थित चम्बल नदी में बुधवार को एक युवक का 4 दिन पुराना शव मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच की जा रही है।

OMG: कोटा में युवक और युवती झूले फांसी के फंदे पर, परिवार में मचा कोहराम

थाने के उप निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि चम्बल गार्डन के पास नदी में एक शव पड़ा है। इस पर वे मौके पर पहुंचे। नगर निगम से गोताखोर विष्णु शृंगी के नेतृत्व में टीम भी मौके पर पहुंची। वहां पत्थरों के नीचे शव फंसा हुआ था। उन्होंने नाव की सहायता से शव को बाहर निकाला। तलाशी लेने पर उसकी पेंट की जेब से पहचान पत्र व करीब दो हजार रुपए मिले। उसकी पहचान जयपुर के सूरज कॉलोनी निवासी रियाजुद्दीन (25) के रूप में हुई।

Breaking News: कोटा में आसाराम भक्तों ने किया हवन यज्ञ, फैसला सुनते ही आंखों से बह निकले आंसू

शव करीब 4 दिन पुराना है। पुलिस ने उसके घरवालों को सूचना की और शव को मोर्चरी में रखवा दिया। शाम को मृतक के भाई और अन्य परिजन कोटा पहुंचे। परिजनों ने बताया कि उसकी जयपुर के पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज थी। मामले की जांच की जा रही है कि वह यहां कब और क्यों आया।

Special News: इस मामले में महिलाओं से आगे निकल रहे पुरुष, कमा रहे लाखों

तीनों आरोपितों का रिमांड एक दिन बढ़ाया

जवाहर नगर थाना क्षेत्र स्थित आयकर विभाग कार्यालय से करीब सवा दो करोड़ रुपए के जेवरात चोरी करने के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपितों की रिमांड अवधि अदालत ने बुधवार को एक दिन और बढ़ा दी।

थानाधिकारी नीरज गुप्ता ने बताया कि आयकर विभाग कार्यालय से संविदाकर्मी कम्प्यूटर ऑपरेटर रविन्द्र उर्फ विक्की ने अपने दो साथियों विकास व आशीष सामरिया के साथ मिलकर कार्यालय से सवा दो करोड़ रुपए के सोने के जेवरात चोरी कर लिए थे। साथ ही, रिकॉर्ड भी फाड़ दिया था। सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए थे।

OMG! कोटा के अस्पतालों में एसी, पंखे-कूलर बंद, 40 डिग्री टेम्प्रेचर में तप रहा मरीज

इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेवरात व सभी सामग्री बरामद कर ली थी। तीनों की दो दिन की रिमांड अवधि पूरी होने पर उन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया। जहां से उनकी रिमांड अवधि गुरुवार तक बढ़ा दी। सीआई गुप्ता ने बताया कि आरोपितों से तोड़ा गया सीसीटीवी कैमरा व कुछ अन्य सामान बरामद करने हैं।

Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned