बस, थोड़ी देर में घर पहुंच रहा हूं मां, फिर रास्ते में हुआ ऐसा की दुनिया छोड़ गया बेटा

युवक बाइक से रथकांकरा अपने घर आ रहा था। आने से पहले मां से फोन पर कहा-थोड़ी देर में घर पहुंच रहा हूं लेकिन...

By: ​Zuber Khan

Published: 09 Dec 2017, 07:34 PM IST

कोटा . शहर में शुक्रवार देर रात हुए हादसों में दो जनों की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए। अनंतपुरा थाना क्षेत्र में बाइक स्लीप होने से एक युवक गम्भीर घायल हो गया। जिसकी देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बंधा धर्मपुरा निवासी श्याम भील शुक्रवार को बंधा से रथकांकरा जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक स्लीप होने वह गड्डे में गिर गया। सिर में चोट लगने से उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि हादसे से पहले श्याम की फोन पर मां से बात हुई थी। उसने कहा था कि थोड़ी देर में ही घर पहुंच रहा हूं, लेकिन बेटा घर नहीं पहुंच सका।

 

Read More:OMG: ट्रैफिक रूल्स के बारें में ये क्या कह गए जिला प्रभारी मंत्री

इसी तरह बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में कैनाल के पास रात को अज्ञात बाइक की टक्कर से चेचट के हनोता निवासी राधेश्याम गुर्जर की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि राधेश्याम यहां मजदूरी करता था। वह रात को कैनाल के पास टहल रहा था। जिसे बाइक ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। शनिवार को परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिया।

 

Read More: चश्मदीद बहन ने कहा: बाजी ने बचने की कोशिश की, घटपटाई लेकिन साबिर से बच नहीं पाई

इधर, ओवरलोड ट्रक में उलझा बिजली का तार, टूटा पोल
खातौली. कस्बे में गुरुवार रात गौण मण्डी गेट के सामने चलते ट्रक से विद्युत लाइन का तार उलझ गया। तार के खिंचने से बस स्टैण्ड पर लगा विद्युत पोल टूट गया। हादसा देर रात को होने के कारण किसी प्रकार के जान माल का नुकसान नहीं हुआ। अन्यथा दिन में इस स्थान पर बहुत आवाजाही रहती है। गनीमत यह भी रही की विद्युत पोल के पास ही दुकान में सर्पोट के लिए पट्टियां लगा रखी थी। इनसे विद्युत पोल पूर तरह नहीं गिरा, अन्यथा आस-पास लगी गुमटियों पर गिरता। पोल के टूटने के बाद विद्युत आपूर्ति बंद कर दी गई। इस कारण मुख्य बस स्टैण्ड सहित यादव कॉलोनी में शुक्रवार दोपहर बाद तक विद्युत आपूर्ति नहीं हुई और लोग परेशान होते रहे। बाद में विद्युत निगम के कर्मचारियों ने नया विद्युत पोल लगाकर विद्युत आपूर्ति लाइन दुरुस्त की। ग्रामीणों का कहना था की ट्रक ओवर लोड इस कारण विद्युत लाइन का तार टूटा।

Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned