कोटा में युवक की चाकू से गोदकर हत्या

कोटा. बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के अर्जुनपुरा गांव में रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। युवक का शव खेत में सुनसान इलाके में पड़ा मिला।

By: Deepak Sharma

Updated: 20 Jul 2020, 09:11 PM IST

कोटा. बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के अर्जुनपुरा गांव में रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। युवक का शव खेत में सुनसान इलाके में पड़ा मिला। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

जहां युवक का खून से सना शव बरामद हुआ। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन व थानाधिकारी महेंद्र मीणा भी मौके पर पहुंचे। हत्या की जांच को लेकर एफएसएल टीम में घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाए। डॉग स्क्वायड टीम की मदद ली गई। मृतक युवक की पहचान सहरावदा निवासी रमेश बैरवा (35) के रूप में हुई।

रात दस बजे तक अस्पताल में था

मोर्चरी पर परिजन, रिश्तेदार व ग्रामीण व सरपंच भी पहुंचे। परिजनों ने बताया कि रमेश पिता बाबूलाल बैरवा का उपचार कराने से 8 दिनों से एमबीएस अस्पताल में था। रविवार रात को भी करीब 10 बजे तक वह अस्पताल में ही था। दोपहर में परिजनों को उसकी हत्या की सूचना मिली। पुलिस ने म़ृतक का एमबीएस चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।


हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मौके पर मिले सबूतों के आधार पर कड़ी से कड़ी जोड़कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
महेंद्र कुमार मीणा, थानाधिकारी, बोरखेड़ा

Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned