script

Big news : लीव इन रिलेशन में रहने वाला युवक महिला की हत्या कर हुआ फरार

locationकोटाPublished: May 10, 2022 04:32:37 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

पति को छोडऩे के बाद महिला डेढ़ साल से रह रह थी आरोपी साथ हत्या का मुकदमा दर्ज, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

Big news : लीव इन रिलेशन में रहने वाला युवक महिला की हत्या कर हुआ फरार

Big news : लीव इन रिलेशन में रहने वाला युवक महिला की हत्या कर हुआ फरार

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र के कंसुआ में किराये के मकान में लीव इन रिलेशन में रह रही एक महिला की हत्या उसके साथ रहने वाले युवक ने ही कर दी। मंगलवार सुबह वारदात की जानकारी पुलिस को लगी। पुलिस ने मौका मुआयना किया और महिला का शव मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।
जानकारी के अनुसार कोटा पुलिस लाइन में रहने वाले राजेंद्र मेघवाल की बेटी काजल मेघवा (२७) की शादी 6 साल पहले बारां जिले के माथना-मथनी गांव निवासी दिनेश मेघवाल से हुई थी। मृतका की बड़ी बहन ज्योति उर्फ पूजा ने बताया कि काजल का पति दिनेश शराब का आदि था, इस कारण पति-पत्नी के बीच आए दिन अनबन होती थी। करीब डेढ़ साल पहले दिनेश और काजल कोटा में स्टेशन क्षेत्र में किराये से कमरा लेकर रहने लगे थे। यहां भी दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता था। इसी दौरान काजल का सम्पर्क अविनाश बैरवा उर्फ सन्नी से हुआ था। उसके बाद काजल पति से अलग होकर अविनाश के साथ लीव इन रिलेशन में रहने लगी थी। कागज व अविनाश पिछले डेढ़ साल से कोटा में अलग-अलग जगहों पर किराये से कमरा लेकर रह रहे थे। दो माह पहले ही दोनों कंसुआ गुरुद्वारे के पास किराये से कमरा लेकर रहने लगे। सोमवार रात काजल, अविनाश के साथ उसके माता-पिता के पास गई थी। वहां परिजनों ने काजल को वहीं रुकने के लिए कहा था, तब भी अविनाश ने मना कर दिया और उसे कंसुआ ले गया। उसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और अविनाश ने काजल के साथ मारपीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

सिर, कान-नाक मुंह पर घाव

उद्योग नगर पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली तो मौका मुआयना किया और महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा। उद्योग नगर थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि प्रथम दृष्ट या आरोपी ने महिला के साथ जबरदस्त मारपीट की। महिला के सिर, कान, मुंह आदि पर चोट के निशान है। संभवत: आरोपी ने हाथ-पैर व मुक्कों से महिला के सिर व कान, मुंह पर वार करते हुए मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। इस सम्बंध में पड़ताल कर रहे हैं। मृतका के परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक स्तर के अधिकारी कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो