निहाल सिंह हत्याकांड खुलासा: मामूली बात पर गोदा था चाकू से,आरोपी दबोचा दूसरे की तलाश

पहले की हाथापाई , चाकू निकाला और निहाल पर ताबड़तोड़ वार किए

 

कोटा. कैथूनीपोल थाना क्षेत्र के रविवार रात को युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी साबरबती कॉलोनी निवासी युवराज सिंह (२२) को गिरफ्तार कर लिया। मामले में दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे २३ जनवरी तक पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।

थानाधिकारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि रामतलाई में युवराज सिंह उर्फ मोगली व उसके भतीजे गोविंद ने चाकू से हमला कर निहाल सिंह (२७) की हत्या कर दी थी। मुखबिर की सूचना पर सोमवार देर रात युवराज को डीसीएम क्षेत्र से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी रविवार रात को रामतलाई गया था। जहां निहाल व उसके दोस्त अलाव जलाकर बैठे थे। बैंच पर खाने का सामान रखा था। युवराज ने बैंच पर लात मारी तो खाने का सामान बिखर गया। इस बात को लेकर निहाल और युवराज बीच झगड़ा हो गया। युवराज ने अपने भतीजे को फोन कर बुलाया। बाद में हाथापाई के दौरान युवराज ने चाकू निकाला और निहाल पर ताबड़तोड़ वार किए और भतीजे के साथ भाग निकला।

Show More
Suraksha Rajora Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned