युवक के हाथ पैर जंजीर से बांध लगाए ताले, वजह जान रह जायेंगे हैरान...बेड़िया ऐसी कि किसी क्रूर अपराधी को भी न मिली ऐसी सजा

Cruelty बेड़िया ऐसी कि किसी क्रूर अपराधी को भी 3 ताले में जकड़ा नही गया होगा...

 

बावड़ीखेड़ा का मामला

कोटा. रानपुर से चार किलोमीटर आगे बावड़ीखेड़ा गांव निवासी मानसिक रोगी मुकेश गुर्जर (35) के हाथ पैरों को जंजीर से बाधकर ताला लगा रखा है। हाथ पैर जंजीर से बंधे ही वह पिछले दो तीन दिन से रानपुर के आसपास सड़क पर घूमता रहता है।


नगर निगम के गोताखोर राकेश सैन व शाहनवाज ने बताया कि मंगलवार को रानपुर से आगे सांप पकडऩे जा रहे थे तो रानपुर के पास ही सड़क पर एक युवक बैठा हुआ था जिसके हाथ पैर जंजीरों से बांधकर उस पर ताला लगा रखा था।

आसपास इसके बारे में पता किया तो पास ही दुकान लगाने वाले ने बताया कि यह मूलत: पलायथा का रहने वाला है। पिछले 6-7 साल से अपने भाई के ससुराल बावड़ीखेड़ा में भाई के साथ ही रहकर मजदूरी करता था। मुकेश मानसिक रोगी था। इसका इलाज भी चल रहा था। दो साल पहले तक वह कोटा में किसी गैस एजेंसी पर काम भी करता था।

ग्रामीणों ने बताया कि मुकेश लोगों को पत्थर मारता था। इससे परेशान होकर भाई ने पिछले 7-8 महिनों से उसे बावड़ीखेड़ा में घर के बाहर पेड़ के पास बनी झौंपड़ी में पेड़ से बांध रखा था। पिछले दो तीन दिन से वह रानपुर के आस पास दिखाई दे रहा है। हाथ जंजीरों से बंधे होने के कारण वह खाना भी ठंग से नहीं खा पाता। ग्रामीणों ने बताया कि इसका इलाज हो जाए तो ठीक हो सकता है।

 

Show More
Suraksha Rajora
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned