scriptyouth found dead in drain | दो दिन से घर नहीं गया, फिर मौत की आई खबर, नाले में पड़ा मिला शव | Patrika News

दो दिन से घर नहीं गया, फिर मौत की आई खबर, नाले में पड़ा मिला शव

कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र का मामला

कोटा

Published: December 30, 2021 08:51:04 pm

कोटा. जवाहर नगर थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल के पास नाले में एक युवक का संदिग्ध हालात में शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौपा है। मामले मेंं मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।
दो दिन से घर नहीं गया, फिर मौत की आई खबर, नाले में पड़ा मिला शव
दो दिन से घर नहीं गया, फिर मौत की आई खबर, नाले में पड़ा मिला शव
जानकारी के अनुसार आंवली रोजड़ी निवासी रघुवीर मेघवाल (30) झालावाड़ रोड स्थित सुधा अस्पताल के पास आलू परांठे का ठेला लगाता था। गुरुवार सुबह रघुवीर नाले में संदिग्ध हालात में मृत पड़ा मिला। उधर मृतक के भाई बनबारी ने बताया कि रघुवीर दो दिन से घर नहीं आया था तथा दुकान पर ही रह रहा था। उसने बताया कि गुरुवार सुबह दुकान के आसपास वालों ने सुबह फोन कर रघुवीर के नाल में मृत पड़े होने की सूचना दी तो मौके पर पहुंचे। मृतक के भाई ने बताकि कि उसे जानकारी मिली कि बुधवार रात उसने कुछ लोगों के साथ शराब पी थी
उधर थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि सूचना पर मौका मुआयना किया तथा शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया गया। शव परिजनों को सौंपा है। मामले में मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।

लावारिस व्यक्ति का शव मिला

दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में चम्बल गार्डन के पास गुरुवार सुबह एक लावारिस व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि चम्बल गार्डन के पास कोई व्यक्ति पड़ा है। मौके पर पहुंच कर उसे एमबीएस अस्पताल ले गए, जहा चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक हुलिए से भिखारी जैसा प्रतीत होता है। उम्र लगभग 55 साल तथा बाल बड़े हुए हैं। शव को मोचरी में रखवाया कर मर्ग कर किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.