scriptकोटा में रंजिश को लेकर युवक को कुल्हाड़ी, सरिए व डंडे से वार कर किया घायल, मां से भी मारपीट | Youth injured by axe strike | Patrika News

कोटा में रंजिश को लेकर युवक को कुल्हाड़ी, सरिए व डंडे से वार कर किया घायल, मां से भी मारपीट

locationकोटाPublished: Oct 15, 2021 07:40:25 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र के खेड़ली फाटक में की वारदात

कोटा में रंजिश को लेकर युवक को कुल्हाड़ी, सरिए व डंडे से वार कर किया घायल, मां से भी मारपीट

कोटा में रंजिश को लेकर युवक को कुल्हाड़ी, सरिए व डंडे से वार कर किया घायल, मां से भी मारपीट

कोटा. भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र के खेड़ली फाटक में शुक्रवार को रंजिश को लेकर तीन व्यक्तियों ने एक युवक को कुल्हाड़ी, सरिए व डंडे से वार कर घायल कर दिया। बीच बचाव के लिए आई युवक की मां से भी मारपीट की। दोनों मां-बेटे को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
खेड़ली फाटक घूम चक्कर काली माता मंदिर के पास रहने वाला राहुल (24) सुबह उसके मकान में स्थित दुकान पर बैठा था। इसी दौरान प्रेम शंकर लोधा, कैलाश लोधा व विकास लोधा आए और राहुल पर कुल्हाड़ी, सरिए व डंडे से वार किए। कुल्हाड़ी के वार से युवक के सिर में लगने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। राहुल की मां गायत्री लोधा बीच-बचाव के लिए आई तो हमलावरों ने उससे भी मारपीट की। वारदात के बाद तीनों फरार हो गए। हंगामे की आवाज सुनकर युवक का बड़ा भाई मकान से नीचे आया। वह दोनों घायल मां-बेटे को एमबीएस अस्पताल लेकर गया और भर्ती कराया।
घायल युवक राहुल लोधा ने बताया कि उसके फूफा कन्हैया लाल लोधा व प्रेम शंकर लोधा के बीच मकान का विवाद है। इसको लेकर 4 जून को प्रेम शंकर लोधा व अन्य ने फूफा कन्हैया लाल व उनके बेटे से मारपीट की। इस मामले में राहुल को गवाह बनाया गया था। इस कारण प्रेम शंकर लोधा उससे रंजिश रखता है। शुक्रवार सुबह दुकान पर बैठा था, इसी दौरान प्रेमशंकर लोधा हाथ में कुल्हाड़ी, कैलाश लोधा लोहे का पाइप व विकास लोधा डंडा लेकर आया और हमला कर दिया।
उधर भीमगंजमंडी थानाधिकारी लक्ष्मीचंद ने बताया कि मारपीट का मामला है, जांच कर रहे हैं। फिलहाल इस मामले में किसी ने शिकायत नहीं दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो