scriptOMG: सुल्तानपुर में पूरी रात फांसी पर लटका रहा युवक और सीमलिया में ट्रक कुचल गया जिंदगी | youth killed in Accident and suicide in kota | Patrika News

OMG: सुल्तानपुर में पूरी रात फांसी पर लटका रहा युवक और सीमलिया में ट्रक कुचल गया जिंदगी

locationकोटाPublished: Oct 02, 2018 12:46:42 am

Submitted by:

​Zuber Khan

मोरपा गांव में एक युवक ने रविवार देर रात घर में रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

accident

OMG: सुल्तानपुर में पूरी रात फांसी पर लटका रहा युवक और सीमलिया में ट्रक कुचल गया जिंदगी

सुल्तानपुर. मोरपा गांव में एक युवक ने रविवार देर रात घर में रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने शव को नीचे उतार सुल्तानपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
OMG: कोटा में जमीन के लिए दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चाकू, तलवारे और गंडासों से किया जानलेवा हमला, 7 जने गंभीर घायल

थानाप्रभारी आनन्द सिंह ने बताया कि मोरपा गांव निवासी लक्ष्मीप्रकाश मालव ने घर के कमरे में रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह जब परिजनों ने उसे फंदे से लटकता देखा तो सुल्तानपुर चिकित्सालय लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर द्वितीय थानाधिकारी प्रहलाद मेघवाल मौके पर पहुंचे और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मृतक के पिता बिरधीलाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

सीएम राजे ने साधा निशाना: कहा – भाजपा ने साढ़े चार साल में वो कर दिखाया जो कांग्रेस 50 सालों में भी नहीं कर सकी



बाइक चालक को कुचला
सीमलिया. राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर चीसा गांव के पास ट्रक से कुचल जाने से एक बाइक सवार की मौत हो गई। सीमलिया थानाधिकारी रवीश सामरिया ने बताया कि बारां जिले की अटरू तहसील के सम्बलपुर गांव निवासी श्यामलाल (35) पुत्र छीतरलाल सहरिया बाइक से बारां की तरफ से कोटा जा रहा था। चीसा गांव के तिराहे पर बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गया। इससे ट्रक का पहिया उसके सिर पर से निकल जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को सूचित किया लेकिन शाम तक परिजनों के नहीं आने से शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका।

OMG: जामुन के पेड़ ने छीन ली हंसते-खेलते परिवार की खुशियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो