scriptकीटनाशक लेने घर से निकला क‍िसान रास्ते से लापता, तीन दिन बाद ड्रेन में मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम | Youth Killed in Road Accident at kota. Youth Dead in Bike Accident in | Patrika News

कीटनाशक लेने घर से निकला क‍िसान रास्ते से लापता, तीन दिन बाद ड्रेन में मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम

locationकोटाPublished: Mar 01, 2020 03:22:29 am

Submitted by:

​Zuber Khan

कोटा जिले के सुरेला गांव के पास ड्रेन में तीन दिन से घर से लापता किसान की लाश मिली।
 

Road Accident

कीटनाशक लेने घर से निकला क‍िसान रास्ते में हुआ लापता, तीन दिन बाद ड्रेन में मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम

सुल्तानपुर. कोटा जिले के सुरेला गांव के पास मार्ग स्थित ड्रेन में शनिवार को बाइक समेत एक युवक का शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाकर शिनाख्त की। मृतक की पहचान डाबर गांव निवासी पृथ्वीराज बैरवा (33) के रूप में हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

झालावाड़ के बाद अब कोटा में किसान की सदमे से मौत, फसल बर्बादी का दंश नहीं झेल सका अन्नदाता



एएसआई कमल प्रकाश ने बताया कि मृतक के भाई कमल ने थाने में दी शिकायत में बताया कि पृथ्वीराज फसलों में छिड़काव के लिए कीटनाशक लेने बुधवार शाम को बाइक से घर से निकला था जो देर रात तक घर नहीं लौटा। परिजनों ने आसपास व रिश्तेदारों के यहां तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: सीएमएचओ की सर्विस बुक में छिपे गहरे राज, कोटा से जयपुर तक खौज रहा चिकित्सा विभाग

शुक्रवार को सुल्तानपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। शनिवार को बाइक समेत उसका शव ड्रेन में पड़ा मिला। एएसआई ने बताया कि संभवतया युवक के गांव से बाजार जाने के दौरान बाइक अनियंत्रित होकर ड्रेन में गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने फिलहाल मृग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री है। उसकी आकस्मिक मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो