भीषण हादसा: ट्रक की टक्कर से यात्रियों से भरी जीप के उड़े परखच्चे, एक की मौत, पांच की हालत नाजुक

Road Accident, Truck-Jeep Accident, Rawatbhata, रावतभाटा के भैंसरोडगढ़ मार्ग पर ट्रक व सवारी जीप में जोरदार भिडंत हो गई। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

 

By: ​Zuber Khan

Updated: 03 Jan 2020, 08:04 AM IST

Kota, Kota, Rajasthan, India

रावतभाटा. भैंसरोडगढ़ मार्ग पर गुरुवार देर शाम ट्रक व सवारी जीप में जोरदार भिडंत हो गई। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पांच जने घायल हो गए। जिन्हें रावतभाटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से तीन घायलों को कोटा रैफर किया गया।

Read More: जानलेवा सर्दी: कोटा में फसलों की रखवाली करने खेत पर गया किसान की सर्दी से मौत, परिवार में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार सवारी जीप कोटा बेरियर चौराहा से भैंसरोडगढ़ जा रही थी। तभी सामने से आ रहे ट्रक से भिडंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। जीप में सवार यात्रियों की चीख पुकार मच गई। भैंसरोडगढ़ निवासी यात्री मोहनलाल (40) की पैरों की हड्डियां टूटने व खून अधिक बहने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भवानी बाई (40) पत्नी जयसिंह, गजेन्द्र (23) पुत्र बालकिशन, मोनू (20) पुत्र गोपाल, नरेश (45) व मऊपुरा निवासी गिरीराज घायल हो गए। सभी यात्रियों के हाथ, पैर व सिर पर गंभीर चोटे आई हैं। राहगीरों व ग्रामीणों ने घायलों को रावतभाटा अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने गिरीराज, नरेश व मोनू को कोटा रैफर कर दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

Read More: खान विभाग में महाभ्रष्टाचार: मंत्री के आदेश पर एफआईआर, फिर भी कोटा पुलिस ने लेखराज के सामने डाल दिए हथियार

घायलों की मची चीख-पुकार, राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल
दुर्घटना के बाद चक्नाचूर हुई जीप में फंसे यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। यहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायलों को बाहर निकाला और 108 एम्बुलेंस व निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही अस्पताल प्रभारी डॉ. अनिल जाटव, खंड मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. जीजे परमार ने तुरंत चिकित्साकर्मियों को अस्पताल बुला लिया था। मरीजों के आने के बाद तुरंत इलाज शुरू कर दिया गया। उधर, सूचना पर थानाधिकारी रामरूप मीणा भी अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर शव को मोर्चरी में रखवाया।

भाई का रो-रो कर बुरा हाल
हादसे की सूचना पर मृतक मोहनलाल का भाई लक्ष्मीनारायण भी मौके पर पहुंचा। भाई का शव देख अस्पताल परिसर में फूट-फूट कर रो पड़ा। यहां मौजूद रिश्तेदार व अन्य लोगों ने उसे संभाला।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned