scriptकोटा में वारदात : जन्मदिन पार्टी में कहासुनी के बाद चाकू से गोद कर युवक की हत्या | Youth murdered with knife at birthday party | Patrika News

कोटा में वारदात : जन्मदिन पार्टी में कहासुनी के बाद चाकू से गोद कर युवक की हत्या

locationकोटाPublished: Jan 13, 2022 01:03:38 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

दोस्त आपस में मना रहे थे पार्टी
आपसी कहासुनी के बाद दो दोस्तों ने ही राजेश पर किया हमला

कोटा में वारदात :  जन्मदिन पार्टी में कहासुनी के बाद चाकू से गोद कर युवक की हत्या

कोटा में वारदात : जन्मदिन पार्टी में कहासुनी के बाद चाकू से गोद कर युवक की हत्या

कोटा. उद्योग नगर थाना क्षेत्र के प्रेम नगर में बुधवार देर रात जन्मदिन की पार्टी में आपसी कहासुनी के बाद दो युवकों ने उनके ही एक साथी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को एमबीए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था, जहां सुबह पोस्टमार्अम करवाया गया है।
थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि बुधवार रात प्रेम नगर स्थित नीतिश हरिजन के कमरे में उसके जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। वहां नीतिश के अलावा मलखान लौधा और राजेश कुमार बैरवा भी थे। इस दौरा राजेश कुमार की नीतेश और मलखान से किसी बात को लेकर कहासुनी और गाली गलौच हो गई। इसके बाद इनके बीच झगड़ा और और आवेश में आकर नीतेश औ मलखान ने राजेश कुमार बैरवा के चाकू से वार कर दिए। इससे राजेश कुमार गंभीर घायल हो गया। वारदात के बाद आरोप वहां से भाग गए। बाद में घायल राजेश को देर रात ही एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद ही उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। शव को देर रात ही मोर्चरी में रखवाया था। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया गया।
थानाधिकारी ने बताया कि प्रकरण में दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाई गई है, जो विभिन्न जगहों पर आरोपियों की तलाश कर रही हैं।
शराब पार्टी की बात आई सामने

बताया जा रहा है कि सभी दोस्त शराब पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान राजेश और अन्य के बीच कहासुनी हुई। बात झगड़े और गाली गलौच तक बढ़ गई। हालांकि पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि इन लोगों ने शराब पी थी या नहीं। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच सामने आ सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो