scriptBIG News: पहाड़ी पर बना अबली मीणी महल में फांसी के फंदे पर लटकी मिली युवक की लाश | Youth Suicide in kota, Young Man Suicide in kota | Patrika News

BIG News: पहाड़ी पर बना अबली मीणी महल में फांसी के फंदे पर लटकी मिली युवक की लाश

locationकोटाPublished: Aug 13, 2018 11:40:02 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

मुकुन्दरा हिल्स टाइगर रिजर्व क्षेत्र में पहाड़ी पर स्थित अबली मीणी के महल में सोमवार को एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

 Suicide

BIG News: पहाड़ी पर बना अबली मीणी महल में फांसी के फंदे पर लटकी मिली युवक की लाश

मोड़कस्टेशन. मुकुन्दरा हिल्स टाइगर रिजर्व क्षेत्र में पहाड़ी पर स्थित अबली मीणी के महल में सोमवार को एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची मोड़क पुलिस ने शव उतारकर मोड़क अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
Big News: बच्चे को बचाया पर खुद को नहीं बचा सका युवक, पत्थरों से टकराया सिर, दर्दनाक मौत

मोड़क थाने के आसूचना अधिकारी धीमाराम विश्नोई ने बताया पशुपालकों के माफऱ्त दरा चौकी पुलिस को महल में युवक का शव पेड़ से लटके होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर एक युवक पेड़ पर साफ ी से फंदे पर लटका मिला। उसकी पहचान हेमराज (30) पुत्र गोपाल प्रजापत निवासी जोलपा थाना खानपुर जिला झालावाड़ के रूप में हुई। युवक मानसिक रूप से बीमार था और तीन चार दिनों से यहीं घूम रहा था। एक दिन पहले ही युवक के परिजन आए थे। उन्होंने युवक को ले जानका प्रयास किया लेकिन वह नहीं गया। थानाधिकारी डॉ रवीश सामरिया न बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
OMG: रावतभाटा की कॉलोनी में घुसा सियार, लोग जान बचाकर भागे

करंट से मासूम की मौत

कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र में छावनी सब्जीमंडी के निकट सोमवार शाम करंट लगने से एक 11 वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि छावनी सब्जीमंडी निवासी किशन (11) पुत्र सुनील ऐरवाल सोमवार शाम स्कूल से आने के बाद घर पर अकेला था। इस दौरान टीवी की पिन लगाते समय करंट आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शाम करीब 6 बजे जब उसकी मां मजदूरी कर लौटी तो मामले की जानकारी लगी। घटना के बाद मोहल्ले में कोहराम मच गया।
OMG : ट्रैक्टर चोरी करने आए चोरों ने सड़क पर देखा ऐसा कि निकल गई चीख, सब कुछ छोड़ उलटे पैर भागे

पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम रूम में रखवाया, जहां मंगलवार सुबह उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो