दम्पती ने टोका तो युवकों ने घर पर फेंके पत्थर, शराब की खाली बोतलें, देखें वीडियो

घर के बाहर नशे में कर रहे थे गाली-गलौच

By: shailendra tiwari

Published: 12 Jul 2021, 08:07 PM IST

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र में रविवार रात घर के बाहर नशे में गाली-गलौच कर रहे तीन युवकों को टोकना एक दम्पती भारी पड़ गया। तीनों युवकों ने घर के बाहर काफी देर तक हंगामा किया और घर पर पत्थर, शराब की खाली बोतलें फेंकी व डराया-धमकाया।

केशवपुरा सेक्टर चार निवासी शीला गोठवाल ने बताया कि वह रात पौने 9 बजे बालकनी में खड़ी थी। इस दौरान घर के बाहर बाइक पर तीन युवक आकर रुके। तीनों नशे में थे। पति राजेन्द्र गोठवाल ने तीनों युवकों को टोका कि यहां क्यों खड़े हो, जाओ।

इसी बात को लेकर तीनों युृवकों ने गाली-गलौच शुरू कर दी और झगड़े पर आमादा हो गए। इस दौरान पड़ोसी आ गए और समझाइश की। उस दौरान तो तीनों चले गए, लेकिन कुछ देर बाद वापस घर के बाहर बाइकों से 4-5 जने आए और बाइक का हॉर्न बजाने लग गए।

युवकों ने घर पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। उन्होंने पत्थर के अलावा, शराब की खाली बोतलें, मार्बल के टुकड़े आदि फेंके। एक युवक ने तो गेट पर सरिये से वार किया। शीला व राजेन्द्र घर के भीतर घुस गए। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। दम्पती ने महावीर नगर थाने में 5 जनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी। थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि मामले में 5 युवकों को गिरफ्तार किया है।

Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned