scriptपांचवी बोर्ड का परीक्षा परिणाम जारी | Fifth board exam results release | Patrika News

पांचवी बोर्ड का परीक्षा परिणाम जारी

locationकुचामन शहरPublished: May 09, 2019 04:24:26 pm

Submitted by:

Hemant Joshi

कुचामनसिटी. पांचवी बोर्ड का परीक्षा परिणाम गुरुवार को जारी कर दिया गया है। विद्यार्थी एनआईसी की वेबसाईट पर पांचवी बोर्ड का अपना परीक्षा परिणाम देख सकते है।

Fifth board exam results release

Fifth board exam results release

कुचामनसिटी.

पांचवी बोर्ड का परीक्षा परिणाम गुरुवार को जारी कर दिया गया है। विद्यार्थी एनआईसी की वेबसाईट पर पांचवी बोर्ड का अपना परीक्षा परिणाम देख सकते है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी जिला शिक्षा एवं शिक्षक संस्थान पिछले दिनों पांचवी बोर्ड के मुल्यांकन रिपोर्ट तैयार कर राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र (एनआईसी)राजस्थान को भिजवा दिए थे। जिस पर एनआईसी की ओर से गुरुवार को परिणाम जारी कर दिया गया है। कुचामन डाईट प्राचार्य सुरेशकुमार जैन ने बताया कि नागौर जिले में इस वर्ष 678 परीक्षा केन्द्रों पर कुल 67 हजार 2 सौ 42 विद्यार्थियों ने परीक्षा में हिस्सा लिया था। जिसकी रिपोर्ट पिछले दिनों एनआईसी को भिजवा दी गई है। गौरतलब है कि विगत पांचवी बोर्ड परीक्षाओं में डाईट की ओर से ही पांचवी बोर्ड मुल्यांकन परीक्षाओं के परिणाम घोषित किए जाते थे, लेकिन अब एनआईसी की ओर से पूरे प्रदेश का परिणाम एक साथ घोषित किया गया है। यह परिणाम विद्यार्थी rajrmsa.nic.in पर देख सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो