scriptदिनभर बंद रहे बाजार, हॉस्पिटल में व्यवस्थाएं चाक-चौबंद | The markets remained closed throughout the day, arrangements in hospit | Patrika News
कुचामन शहर

दिनभर बंद रहे बाजार, हॉस्पिटल में व्यवस्थाएं चाक-चौबंद

कुचामनसिटी. कोरोना से बचाव को लेकर शनिवार को समूचा शहर बंद रहा। आवश्यक सेवाओं में मेडिकल की दुकानों के अलावा सभी कामकाज बंद रहे। रविवार व सोमवार को भी जनता कफ्र्यू रहेगा और बाजारों में प्रतिष्ठान नहीं खुलेंगे। शनिवार से ही कोरोना से बचाव की दृष्टि से आम जन घरों में कैद हो गए है।

कुचामन शहरMar 21, 2020 / 06:23 pm

Hemant Joshi

कुचामन में शनिवार को बंद रहे बाजार।

कुचामन में शनिवार को बंद रहे बाजार।


लाखों का व्यापार प्रभावित, आज और कल भी बाजार रहेंगे बंद, भीलवाड़ा से आए लोगों की भी हुई जांच
हालांकि शनिवार को बाजार बंद होने के बावजूद कुछ चहल पहल दिखाई दी लेकिन रविवार को पूरी तरह से आवाजाही पर रोक रहेगी। इधर चिकित्सा विभाग लगातार कोरोना पर नजर बनाए हुए है। चिकित्साल में शनिवार को 15 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है। हालांकि स्क्रीनिंग में कोई कोरोना संदिग्ध नहीं मिला है। विभाग की रेपिड एक्शन फोर्स भी मरीजों की जांच कर रही है।
प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. शकीलअहमद राव ने बताया कि दूसरे जिलों, राज्यों व देशों से आने वाले सभी यात्रियों की लगातार स्क्रीनिंग की जा रही है। चिकित्सालय में कोरोना संदिग्ध मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड तैयार है और जांच शुरु कर दी गई है। डॉ. वी. के. गुप्ता ने बताया कि अब तक कुल 37 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है, जिसमें कोरोना से संदिग्ध अभी तक कोई मरीज नहीं मिला है। भीलवाड़ा से भी कुछ लोग यहां आए थे, जिनकी जांच की गई है, जिनमें कोरोना नेगेटिव आया है। हालांकि सभी को होम आइसोलेट किया गया है। चिकित्सकों ने बताया कि यदि होम आइसोलेट किए गए यात्री कहीं बाहर नहीं जा सकते है। आम जन जहां घरों में कैद है वहीं मरीज घर से ही चिकित्साल में कोरोना के लक्षण होने पर सम्पर्क कर सकते है।
सडक़ों पर छाया सन्नाटा- कोरोना से बचाव को लेकर शनिवार को दिनभर शहर के सभी बाजार बंद रहे। आम जन घरो में आइसोलेट हो गए है। शहर के बाजार व मुख्य बस स्टेण्ड पर भी शनिवार को दिनभर सन्नाटा पसरा रहा। हालांकि गांवों से आने वाले कुछ लोगों की आवाजाही जरुर रही लेकिन बाजार पूरी तरह बंद नजर आए। पुलिस भी सख्ती से लोगों को घरों के लिए रवाना करती हुई नजर आई।

Home / Kuchaman City / दिनभर बंद रहे बाजार, हॉस्पिटल में व्यवस्थाएं चाक-चौबंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो