script

BIG BREAKING: कुशीनगर में कैश वैन से एक करोड़ 50 लाख की लूट

locationकुशीनगरPublished: Dec 11, 2018 03:35:20 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

अपराधियों ने कैश वैन के ड्राइवर के साथ मारपीट भी की और लूट के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गये ।

Loot from cash van

रिलांयस के कैश वैन में लूट

कुशीनगर. यूपी में बेहतर कानून व्यवस्था का योगी सरकार का दावा पूरी तरह फेल नजर आ रहा है । हाटा कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने कैश वैन से एक करोड़ 50 लाख लूट लिये । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।
मिली जानकारी के मुताबिक, विभिन्न संस्थानों से रुपये एकत्र कर बैंक में जमा करने का काम देखने वाली एडिएंट कैश मैनेजमेंट सर्विस की वैन गोरखपुर टोल प्लाजा, रिलायंस पेट्रोल पंम्प सोनबरसा सहित क ई संस्थानों से रुपये कलेक्ट करने के बाद कलेक्शन वैन कुशीनगर जनपद अन्तर्गत स्थित हाटा- कप्तानगंज सड़क से कप्तानगंज जा रही थी. हाटा कोतवाली के बकराबाद के पास दो अपाची पर सवार सशस्त्र लूटेरों ने ड्राइवर पर फायर झोंक कर वैन रोकवा लिया.ड्राइवर के मुताबिक अपराधियों ने वैन रुकते ही गार्ड व ड्राईवर के शरीर से असलहा सटा दिया और वैन में रखे 1.50 करोड से ज्यादा की रकम लेकर फरार हो गए.
सूचना के बाद मौके पर एसपी राजीव नारायण मिश्र, कोतवाल हाटा गजेंद्र राय व थानाध्यक्ष कप्तानगंज पहुंचे और घायल ड्राइवर को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं इलाके की सड़कों को पुलिस ने सील कर दिया है । पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं ।
BY- A.K.MALL

ट्रेंडिंग वीडियो