विजय मिश्रा के भगोड़े बेटे पर दर्ज हुआ एक और मुकदमा, कुर्की की तैयारी में पुलिस

  • रिश्तेदार का मकान और फर्म हथियाने के मामले में पिता और मां के साथ सह आरोपी हैं बेटे विष्णु मिश्रा
  • इसी मामले में विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के मलवा से गिरफ्तार कर यूपी लाया गया
  • मां रामलली मिश्रा को हाईकोर्ट ने दी है अंतरिम अग्रिम जमानत, बेटे की याचिका खारिज

भदोही. जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा को हाईकोर्ट से अंतरिम अग्रिम जमानत भले ही मिल गई हो, लेकिन उनके बेटे विष्णु मिश्रा पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। भगोड़ा घोषित किये जा चुके विजय मिश्रा के पुत्र विष्णु मिश्रा के खिलाफ अब भदोही के गोपीगंज थाने में कोर्ट की अवमानना का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि अब वह जल्द ही इस मामले में कोर्ट से आदेश लेकर विष्णु मिश्रा के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई करेगी।

 

विजय मिश्रा और उनके परिवार पर शिकंजा लगातार कसता चला जा रहा है। रिश्तेदार की एफआईआर के बाद मकान व फर्म हथियाने और धमकी देने के आरोप में विजय मिश्रा के जेल जाने के बाद किसी तरह से हाईकोर्ट जाकर पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा जेल जाने से बचीं। पर इसी मामले में सह आरोपी बेटे विष्णु मिश्रा अब भी फरार हैं। यहां तक कि उन्हें भगोड़ा भी घोषित किया जा चुका है। इस बीच परिवार पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता चला जा रहा है। बेटे की जमानत याचिका कोर्ट से खारिज होने के बाद से वह लगातार फरार है।

 

गोपीगंज के प्रभारी निरीक्षक और मामले के विवेचक कृष्णानंद राय ने मीडिया को बताया है कि विष्णु मिश्रा के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर आईपीसी की धारा 82 के तहत कार्रवाई करते हुए नोटिस लगाने के बावजूद उन्होंने अब तक कोर्ट में सरेंडर नहीं किया। कहा कि पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। कोर्ट की अवमानना का मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट से आदेश लेकर जल्द ही कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

By Mahesh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned