scriptहे भगवान एगो खेल कइ दियह, दिल तोड़े वाली के फेल कइ दियह…12वीं के छात्र की आंसर शीट वायरल | Answer sheet of 12th class student from Kushinagar is going viral | Patrika News
कुशीनगर

हे भगवान एगो खेल कइ दियह, दिल तोड़े वाली के फेल कइ दियह…12वीं के छात्र की आंसर शीट वायरल

Kushinagar News: कुशीनगर के एक इंटर कॉलेज का एक 12वीं का आंसरशीट वायरल हो रहा है, जिसमें एक छात्र ने अपना नाम, रोल नंबर, और विषय दिल टूटे आशिक के अंदाज में लिखा है। इस कॉपी को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

कुशीनगरFeb 06, 2024 / 05:10 pm

Aniket Gupta

kushinagar_news_viral.jpg
Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के एक इंटर कॉलेज से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 12वीं के एक छात्र की आंसर शीट वायरल हो रही है। आंसरशीट वायरल होने का वजह उसमें गए सवालों के जवाब हैं। छात्र की अंसारशीट पढ़ने के बाद लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि आंसर शीट पढ़ने के बाद ऐसा लग रहा जैसे छात्र दिल टूटा आशिक हो। आंसरशीट में छात्र ने नाम की जगह दिलजले पागल आशिक, रोल नम्बर आई लव यू और विषय की जगह जख्मी दिल लिखा है।
इस वायरल आंसरशीट में एक सवाल भी दिख रहा है, जिसमें लिखा है “दिल तोड़ने वाली लड़की के साथ क्या करें?” इसके जवाब में लिखा गया है, “अरे हे भगवान हम लड्डू चढ़ाईब, एगो खेल कई दियह, दिल तोड़े वाली सन के परीक्षा में फेल कई दियह… हे भगवान एगो खेल कई दियह। आंसर शीट में ऊपर की तरफ स्कूल का नाम जनता इंटर कॉलेज, सोहसा मठिया, कुशीनगर लिखा है। पत्रिका यूपी इस खबर की पुष्टि नहीं करता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही आंसर शीट के आधार पर यह खबर तैयार की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो