युवकों ने पांच सौ रूपये के विवाद में मुस्लिम युवती को चाकू मारी दी

पांच सौ रूपये के लिए हुए विवाद में युवकों ने चाकू मारकर एक युवती को घायल कर दिया

By: वाराणसी उत्तर प्रदेश

Published: 22 Aug 2017, 05:08 PM IST

कुशीनगर. पांच सौ रूपये के लिए हुए विवाद में युवकों ने चाकू मारकर एक युवती को घायल कर दिया। हालत गंभीर होके के बाद डाक्टरों ने युवती को बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।  विशुनपुरा थाने के बैकुंठपुर कोठी बाजार निवासी अरमान के घर के पास छोटू उर्फ राजू वर्मा की दुकान है। राजू के यहां अरमान के परिजनों ने एक पायल गिरवी रखी थी। रविवार को अरमान पायल को गिरवी से मुक्त कराने के लिए राजू की दुकान पर गया। दुकानदार हिसाब करते हुए अरमान से दो हजार रूपये मांगे। अरमान ने उसे 1500 रुपये देने के बाद शेष पांच सौ रुपये एक दिन बाद देने की बात कहा। पर दुकानदार ने पूरे पैसे देने की बात कही। इस बात को लेकर असमान और राजू के बीच विवाद होने लगा। दोनों में काफी देर तक कहासुनी भी हुई। झगड़े की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गये। बीच-बचाव के बाद दोनों को शांत कराया गया।

 

 

दोनों का घर आस-पास ही था और खुन्नस तो था ही। ऐसे में आमना-सामना होने पर सोमवार को भी दोनों भिड़ गये। राजू पहले से ही तैयारी कर लिया था। लड़ाई हो गई तो राजू और उसके साथ के लोगों ने अरमान को बुरी तरह पीट दिया। झगड़े की बात सुनकर अरमान की मां और बहन भी वहां पहुंच गईं। आक्रोशित युवक अरमान को तो पीट ही रहे थे। पर जब उसकी मां उसे बचाने के लिए वहां गई तो लोगों ने उसपर हमला कर  दिया। इतना ही नहीं लोगों ने अरमान की बहन नगमा को चाकू मार दिया। चाकू के प्रहार से नगमा के गले की नस कट गई है।  

 

युवती का हालत बिगड़ गई। उसे जिलाअस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होते देख डाक्टरों ने युवती को गंभीर हालत में गोरखपुर मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया। जहां इलाज के बाद उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि अरमान की तहरीर पर त्वरित कार्रवाई करते हुए विशुनपुरा थाने की पुलिस ने राजू, हरिशंकर ,राजन सहित चार लोगों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है। पत्रिका से बातचीत में पुलिस ने बताया कि अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

 

Show More
वाराणसी उत्तर प्रदेश
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned