scriptदो मासूमों के साथ युवक ने किया दुराचार का प्रयास, केस दर्ज | attempt to rape with two girls in kushinagar | Patrika News

दो मासूमों के साथ युवक ने किया दुराचार का प्रयास, केस दर्ज

locationकुशीनगरPublished: Nov 11, 2018 07:28:08 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पीड़ित बच्चियों की उम्र महज 7 वर्ष, दोनों बच्चियां आपस में चचेरी बहन

up news

दो मासूमों के साथ युवक ने किया दुराचार का प्रयास, केस दर्ज

कुशीनगर. जिले के कसया थाना क्षेत्र के गांव में एक युवक द्वारा दो मासूम बच्चियों के साथ रेप का प्रयास करने की खबर सबको सकते में डाल दिया है। गांव में ही मौजूद एक चाय की दुकान से समोसे खरीद कर घर लौट रही दोनों बच्चियों को अल्पसंख्यक समुदाय से ताल्लुक रखने वाला एक युवक दोनों बच्चियों को बहला- फुसलाकर घर के एक कमरे में बुला लिया और कमरा बंद कर दोनों के मुंह में कपड़ा ठूस कर दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा।
मासूमों का भाग्य अच्छा था कि यह मनबढ युवक किसी वजह से अपने इरादे में कामयाब नही हो सका। यही नही पीड़ित बच्चियों के परिजन जब युवक के इस कुकृत्य का उलाहना देने गये तो युवक परिजन गलती मानने की बजाय उन्हें मारने के लिए दौड़ा लिया। कसया थाना की पुलिस ने आरोपी युवक सहित तीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित बच्चियां आपस में चचेरी बहन हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के कसया थाना के एक गांव में रहने वाली 7 वर्षीया दो मासूम शनिवार को गांव में ही स्थित एक चाय की दुकान पर समोसे खरीदने गई थीं। घर लौटते समय गांव निवासी सुभान अंसारी नाम का 25 वर्षीय युवक दोनों बच्चियों को बहला -फुसला कर अपने घर के एक कमरे में बुला लिया। युवक के इरादे से अनजान दोनों मासूम जैसे कमरे के अंदर घुसीं मनबढ़ ने दरवाजा बंद कर दिया । पीड़ित बच्चियों व उनके परिजनों के मुताबिक, युवक ने दो बच्चियों के मुंह में कपड़ा ठूस दिया और दोनों के कपडे़ उतार कर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। बच्चियों का भाग्य अच्छा था कि वह किसी कारण वश अपने इरादे में कामयाब नही हो सका।
दुष्कर्म करने में असफल होने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। युवक के चुंगल से बचने के बाद दोनों बच्चियों ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी अपने परिवारवालों को दी। इस कुकृत्य का उलाहना देने पीड़ित परिवार के के लोग जब आरोपी युवक के घर पहुंचे तो युवक के परिजन गलती मानने की बजाय उन्हें मारने के लिए दौड़ा लिया। इसके बाद पीडित परिवार ने 100 नम्बर पुलिस को घटना की सूचना दे दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश की पर वह पुलिस के हाथ नही आया। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर सुभान अंसारी सहित 3 के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो