script

कुशीनगर में बड़ा हादसा, शौचालय की टंकी में एक ही परिवार के 5 लोग गिरे, बाप-बेटे समेत 4 की मौत

locationकुशीनगरPublished: May 28, 2023 03:00:39 pm

Submitted by:

Aman Pandey

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। शौचालय की टंकी सफाई के दौरान एक ही परिवार के 5 लोग एक-एक कर गैस की चपेट में आकर टंकी में गिरते गए। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।

big accident in kushinagar 4 people died after falling in toilet-tank

कुशीनगर में शौचालय के टैंक में गिरने से हुई 4 लोगाें की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।

Kushinagar News: कुशीनगर में शौचालय टंकी की सफाई के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया। यहां शौचालय की टंकी की सफाई करते हुए 4 लोग हादसे का शिकार हो गए। जबकि एक की हालत गंभीर है।
मामला नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बहोरा रामनगर के खपरधिका टोला का है। यहां के नन्द कुशवाहा के घर का सेफ्टी टैंक रविवार को ओवरफ्लो होने लगा। वह सुबह दस बजे अपने बेटे नितेश (25वर्ष) के साथ ढक्कन खोलकर सफाई करने उतरे, लेकिन गैस की चपेट में आने के कारण टैंक में ही रह गए। घरवालों ने इसकी सूचना पट्टीदारी के लोगों को दी। इस पर आनन्द कुशवाहा (26वर्ष), दिनेश कुशवाहा (38वर्ष) और राजकुमार भी पहुंचे।
यह भी पढ़ें

एमयू में Phd की छात्रा से गंदी बात, थीसिस मंजूरी को प्रोफेसर ने रखा अश्लील प्रस्ताव

बचाने आए तीन पड़ोसी भी पहुंचे
तीनों भी टैंक में उतरे, लेकिन उसी में रह गए। मामले की जानकारी होते ही घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। सेफ्टी टैंक साफ करने वाली मशीन मंगाई गई। उससे टैंक साफ कराकर पांचों को बाहर निकाला गया। ग्रामीण पांचों को नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र की कोटवा स्थित सीएचसी पर ले गए, जहां डॉक्टर ने नन्द कुशवाहा, उनके पुत्र नितेश कुशवाहा, आनन्द और दिनेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं, राजकुमार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
सूचना मिलने पर डीएम रमेश रंजन, एसपी धवल जायसवाल, एएसपी रितेश सिंह, एसडीएम सदर महात्मा सिंह सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। मृतकों के घर में चीख पुकार मची है।

ट्रेंडिंग वीडियो