scriptबाइक सवार युवकों को ट्रक ने रौंदा, दरभंगा तक पसरा मातम | Patrika News
कुशीनगर

बाइक सवार युवकों को ट्रक ने रौंदा, दरभंगा तक पसरा मातम

कुशीनगर जिले में अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दो भाइयों को मौत हो है। बिहार के दरभंगा जिले के निवासी इन भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

कुशीनगरJun 22, 2024 / 05:42 pm

anoop shukla

तमकुहीराज थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित माधोपुर बुजुर्ग (मंझरिया) के समीप ईंधन भराकर गलत लेन से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक की इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। दोनों बिहार निवासी सगे भाई थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया। ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।
जानिए पूरा मामला

बृहस्पतिवार की देर रात तमकुहीराज थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित माधोपुर बुजुर्ग मंझरिया के समीप पेट्रोल पंप के समीप ईंधन भराकर गलत लेन से वापस आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार बिहार के दरभंगा जिले के गांव बहादुरगंज निवासी सगे भाई शकील (55) व रफीक (35) की बाइक में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल होकर सड़क छटपटाने लगे।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शकील की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची एनएचएआई की एंबुलेंस से गंभीर रूप से घायल रफीक को सीएचसी तमकुहीराज भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने रविंद्रनगर धूस मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इलाज के दौरान दूसरे भाई की भी देर रात मौत हो गई। इंस्पेक्टर अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि ट्रक पुलिस के कब्जे में है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Kushinagar / बाइक सवार युवकों को ट्रक ने रौंदा, दरभंगा तक पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो