scriptकुशीनगर भाजपा जिला संगठन व सरकार मे खींची दिखीं लकीर, कार्यक्रम में मंच पर नहीं दिखे भाजपा पदाधिकारी | BJP Internal Problem in Kushinagar Differences Between Leaders and Gov | Patrika News

कुशीनगर भाजपा जिला संगठन व सरकार मे खींची दिखीं लकीर, कार्यक्रम में मंच पर नहीं दिखे भाजपा पदाधिकारी

locationकुशीनगरPublished: Sep 20, 2017 09:44:22 pm

कुशीनगर बीजेपी इकाई में सबकुछ ठीक नहीं, महत्वपूर्ण काय्रक्रम से ही गायब रहे जिले के बड़े पदाधिकारी।

Internal Problem in BJP

कुशीनगर मेंं भाजपा नेताओं व सरकार के बीच रार

कुशीनगर. जिले में भाजपा संगठन व सरकार के बीच खींची लकीर बुधवार को ऋण मोचन कार्यक्रम से साफ दिखाई दे गई. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के लिए महत्वपूर्ण इस कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री तो थे लेकिन भाजपा के दो विधायकों, जिलाध्यक्ष सहित संगठन के पदाधिकारी मंच से नदारद थे। सभी कोपभवन में थे।

मालूम रहे कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव को देखते हुए भाजपा कर्जमाफी का जमकर प्रचार करना चाहती है। इसके लिए कार्यक्रम आयोजित कर किसानों को कर्जमाफी का प्रमाण पत्र दिया जा रहा है। किसानों को कर्जमाफी का प्रमाण पत्र देने के लिए कुशीनगर में भी बुधवार को एक कार्यक्रम जनपद मुख्यालय पर आयोजित था। बसों में भरकर किसानों को कार्यक्रम स्थल पर लाया गया। प्रमाण पत्र देने के लिए जिले के प्रभारी मंत्री राजेद्र उर्फ मोती सिंह भी मंच पर दिन के करीब एक बजे पहुंच गए।
परंतु जिले के खड्डा विधानसभा क्षेत्र से विधायक जटाशंकर त्रिपाठी, हाटा विधानसभा सीट से विधायक पवनन केडिया, जिलाध्यक्ष जयप्रकाश शाही सहित भाजपा के जिला कमेटी के लगभग सभी वरिष्ठ पदाधिकारी मंच पर नहीं थे। सूत्रों की मानी जाय तो यह सभी लोग कोप भवन में थे। सूत्र बताते हैं कि जिले के अधिकतर भाजपा नेता इस बात को लेकर नाराज चल रहे हैं कि जिले के डीएम व एसपी उनकी बातें नहीं सून रहें है।
सूत्रों का कहना है कि प्रभारी मंत्री के सामने जिले के भाजपा नेता कई बार डीएम व एसपी की मनमानीपन की बात उठा भी चुके हैं लेकिन प्रभारी मंत्री भी संगठन के पदधिकारियों व विधायकों की बातों को नजरअंदाज कर देते है। डीएम व एसपी की शिकायत कर थक चुके भाजपा नेताओं को जब कोई रास्ता नहीं सुझा तो आज ऋण मोचन कार्यक्रम के दौरान कोप भवन में चले गए।

जिले के प्रभारी मंत्री ने 5000 किसानों को ऋण माफी का प्रमाण पत्र देकर भाजपा सकार के काम का बखान करते रहे। परंतु लाख कोशिशों के बाद भी प्रभारी मंत्री राजेद्र उर्फ मोती सिंह अपनी तथा सरकार की किरकिरी होने से नहीं बचा सके। सूत्र बताते हैं कि वाहवाही की जगह छिछालेदर होते देख प्रभारी मंत्री कार्यक्रम के बाद नाराज नेताओं से मिलने जिलापंचायत गए और अपनी विवशता का रोना रोने के बाद लखनऊ वापस चले गए।
by AK MALL

ट्रेंडिंग वीडियो