एटीएम में रुपये डालने जा रहा था, पहुंचे असलहाधारी, दो गोली मार लूट ले गए इतने रुपये

एटीएम में रुपये डालने जा रहा था, पहुंचे असलहाधारी, दो गोली मार लूट ले गए इतने रुपये

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 07 Jun 2019, 03:15:29 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


भाई के साथ निजी एटीएम में कैश भरने जा रहा था कारोबारी

बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार को एक एटीएम प्रोपराइटर को असलहा के बल पर लूट लिया। बदमाशों ने कैश लेकर जा रहे व्यक्ति को गोली मारकर चार लाख रुपये लूट लिए। गंभीर हालत में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया। प्रोपराइट को दो गोली लगी है लेकिन वह खतरे से फिलहाल बाहर है। घटना कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र की है।
कुशीनगर के हाटा क्षेत्र में नितेश नामक कारोबारी एक निजी एटीएम के संचालक हैं। शुक्रवार की सुबह वह करीब चार लाख रुपये लेकर अपने भाई के साथ एटीएम में भरने जा रहे थे। अभी नितेश एटीएम के पास पहुंचे थे कि पल्सर सवार बदमाश उनके पास पहुंचे और कई राउंड फायर करते हुए बैग छीनने की कोशिश की। बैग देने में प्रतिरोध करने पर बदमाशों ने नितेश पर फायर कर दी। एक गोली उनके जंघे पर लगी तो दूसरी बाह में। गोली लगने के बाद बदमाश बैग लेकर फरार हो गए।
घटना की सूचना तत्काल लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन शुरू कर दी। उधर, नितेश को परिजन लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उनको गोरखपुर मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned