डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का स्वागत करने पहुंचे भासपा विधायक को भाजपाइयों ने खदेड़ा, हुआ बवाल

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 11 Jun 2019, 07:07:07 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


पुलिस सुरक्षा में एयरपोर्ट सीमा से बाहर निकाला गया भासपा विधायक रामानंद बौद्ध को

कुशीनगर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम में हियुवा-भाजपा के कार्यकर्ता भारतीय समाज पार्टी के विधायक रामानंद बौद्ध से भिड़ गए। डिप्टी सीएम से मिलने पहुंचे विधायक रामानंद बौद्ध पर पीएम मोदी व सीएम योगी को गाली देने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। वहां से विधायक को खदेड़ दिया। पुलिस सुरक्षा में विधायक को एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया। नारेबाजी के दौरान सांसद विजय कुमार दुबे सहित भाजपा के कई विधायक, वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- सीएम के जिले में किसानों से घूस मांग रहा था दरोगा, एसएसपी तक पहुंचा मामला तो हुई बड़ी कार्रवाई

दरअसल, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को कुशीनगर में आए हैं। उनको यहां कुछ मांगलिक कार्यक्रमों में सम्मिलित होने के साथ कार्यकर्ताओं संग बैठक भी करनी है। कुशीनगर एयरपोर्ट पर करीब दो बजे उनको हेलीकाॅप्टर से आना था। इसके लिए पहले से ही भाजपा के सांसद-विधायक व वरिष्ठ पदाधिकारियों के अतिरिक्त हियुवा नेता मौजूद थे। डीएम-एसपी के अतिरिक्त तमाम जिलास्तरीय अधिकारी भी स्वागत के लिए मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार, दो पर केस दर्ज

अभी केशव प्रसाद मौर्य के आने के पहले ही भारतीय समाज पार्टी के रामकोला के विधायक रामानंद बौद्ध भी पहुंच गए। बौद्ध के आते ही भाजपा कार्यकर्ता उग्र हो गए। वे नारेबाजी करने लगे। आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने लगे। इनका आरोप था कि विधायक रामानंद बौद्ध ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को गालियां दी है। वह लगातार पीएम व सीएम के खिलाफ अपशब्द बोलते रहे, उनको अब सरकार के किसी भी मंत्री या जिम्मेदार से मिलने का अधिकार नहीं। सबसे अहम यह कि मौके पर मौजूद किसी भी जनप्रतिनिधि ने कार्यकर्ताओं को शांत कराने की कोशिश नहीं की।

यह भी पढ़ें- चारा-पानी, चिकित्सा के अभाव में मर रही ‘गौमाता’, छह दिनों में 57 मौतों के बाद भी चुप्पी

उधर, मामला बिगड़ता देख जिले के अधिकारियों ने विधायक रामानंद बौद्ध से वहां से निकलने का आग्रह किया। पुलिस की सुरक्षा में अधिकारियों ने विधायक रामानंद बौद्ध को एयरपोर्ट की सीमा से बाहर निकलवाया तब जाकर मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें- प्रेमिका से मिलने जा रहा था प्रेमी, घरवालों ने पकड़कर आग लगा दी फिर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned