scriptUP सरकार को जनता के तकलीफों से कोई सरोकार नहींः अजय लल्लू | Congress MLA Ajay Kumar Lallu big allegation on Yogi Government in Kushinagar Hindi news | Patrika News

UP सरकार को जनता के तकलीफों से कोई सरोकार नहींः अजय लल्लू

locationकुशीनगरPublished: Jul 01, 2017 04:50:00 pm

कांग्रेस विधायक अजय कुमार लल्लू ने कहा, यूपी सरकार हो गई है संवेदन शून्य 

Congress MLA Ajay Kumar Lallu

Congress MLA Ajay Kumar Lallu

कुशीनगर. कांग्रेस के नेता विधानमंडल दल और विधायक अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सरकार संवेदन शून्य हो गयी है और उसको जनता के तकलीफों से कोई सरोकार नहीं रह गया है। चंदरपुर में एक परिवार के दो बच्चों व मुखिया की दर्दनाक मौत हो जाती हैं लेकिन सरकार के तरफ से कोई आपदा राहत का पैसा अब तक नहीं मिला है। कांग्रेस विधायक शनिवार को रामकोला थाना क्षेत्र के लक्ष्मीगंज बाजार के निकट चंदरपुर में 19 मई की देर रात गैस सिलेण्डर के फटने से पिता और उसके दो बच्चों की मौत के मामले में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। 





उन्होंने कहा कि हैरत की बात यह है कि अपने को संवेदनशील बताने वाली इस सरकार के राज में घटना के बाद अब तक किसी जिम्मेदार अधिकारी ने इस परिवार की सुधि भी नहीं ली। विधायक लल्लू ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की गरीबों-शोषितों के नाम पर राजनीति करने वाली भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा शोषण हो रहा है। बता दें कि रामकोला थाना क्षेत्र के ग्रामसभा बरवा चंदरपुर में पासी टोले पर 19 मई की देर रात में गैस सिलेंड़र फटने से अंरविद पासवान उनके दो बच्चें निक्कू व नितिल की दर्दनाक मौत हो गयी थी। 



READ MORE- GST-in-kushinagar-news-in-hindi-1612741/” target=”_blank”>GST के विरोध में कपड़ा व्यापारियों ने जीएसटी का फूंका पुतला


कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने पीड़ित परिजनों से मिलकर कर ढ़ाढ़स बंधाया। मृतक की पत्नी मालती को सहायता राशि देते हुए उन्होंने हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। विधायक ने कहा कि आने वाले सत्र में सरकार को इस मुद्दे पर जवाब देना होगा। उन्होंने फोन से एसडीएम कप्तानगंज को जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता से संतृप्त करने को कहा। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामबेलास सिंह, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मु. जहीरूद्दीन, राधेश्याम पासवान, ब्यास ओझा, स्वामीनाथ यादव, एखलाक खान आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो