scriptआदमखोर कुत्तों ने मासूम को नोंच-नोचकर मार डाला, कई अंग खाए, इलाके में दहशत | Dogs Killed Child in Kushinagar Eat Many Parts of Body | Patrika News

आदमखोर कुत्तों ने मासूम को नोंच-नोचकर मार डाला, कई अंग खाए, इलाके में दहशत

locationकुशीनगरPublished: Nov 04, 2018 01:02:57 pm

यूपी के कुशीनगर जिले के सेवरही थानान्तर्गत कतौरा गांव की घटना।

Dogs

कुत्ते


कुशीनगर. जिले के सेवरही थाना क्षेत्र के गांव कतौरा में आवारा कुत्तों ने एक बालक को बुरी तरह नोंच डाला। कुत्तों के काटने से गंभीर रूप से घायल बालक की मौत बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर ले जाते समय हो गई। तीन महीने के भीतर कुशीनगर जिले में आवारा कुत्तों के हमले से यह दूसरी मौत है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कतौरा गांव निवासी मोहम्मद इलाही का 7 वर्षीय पुत्र सुहेल शुक्रवार की देर शाम को शौच करने खेत में गया था। उसी समय आवारा कुत्तों का एक झुंड उधर आ निकला । झुंड में शामिल आवारा कुत्तों ने एक साथ सुहेल पर हमला बोल दिया और नोचते, काटते उसे गन्ने के खेत में खीच ले गए। आवारा कुत्तों ने सुहेल को बुरी तरह से काट डाला। शरीर के कई हिस्सों से मांस नोंचकर खा लिया। काफी देर तक सुहेल बेहोशी की हालत में गन्ने के खेत में ही पड़ा रहा। किसी ग्रामीण ने रास्ते पर खून व कराहने की आवाज़ सुनकर खेत में देखा तो सुहेल अधमरा पड़ा हुआ था।
परिजन सेवरही सीएचसी पर ले गए। प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। तीन महीने पहले 24 जुलाई को कप्तानगंज थाना के गौनरिया गांव में आवारा कुत्तों के काटने से ही दया राजभर की पत्नी सुरसती की मौत हो चुकी है।
By AK Mall

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो