कुशीनगर में डबल मर्डर, बिहार सीमा से सटे बाजार में दो लोगों की सरेआम गोलीमारकर हत्या

  • बाइक सवार तीन बदमाशों ने युवक को टारगेट कर मारी गोली
  • बीच बचाव करने पर बदमाशों ने एक बुजर्ग को भी गोली मार दी

कुशीनगर. यूपी का कुशीनगर सरेआम डबल मर्डर से दहल उठा। बाइक सवार तीन बदमाशों ने 45 वर्ष के एक अधेड़ को कनपटी और सीने में गोली मारी तो वहां से गुजर रहे बुजुर्ग को भी गोली मार दी। बुजुर्ग ने बीच बचाव की कोशिश की थी। दोनों को अस्प्ताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

 

मामला बिहार बाॅर्डर से सटे कुशीनगर के समउर बाजार का है। शनिवार की शाम काे बाजार में खरीदारों की चहल-पहल थी। बिहार के गोपालगंज जिले के कटेया थानान्तर्गत मझवलिया गांव निवासी धर्मेंद्र (35 वर्ष) भी किसी काम से समउर बाजार आया था। अचानक ही पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पीछे से आए और उसे टारगेट करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गांव के ही बिहार खुर्द बंगला टोला निवासी रामदयाल चौहान (58) ने बीच बचाव की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें भी गोली मार दी।

 

घटना के बाद वहां बड़ी तादाद में स्थानीय लोग जुट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को नजदीक के असप्ताल पहुंचाया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया, लेकिन दोनों नहीं बचे। उधर घटना के बाद नाराज लोगों ने बाजार के मुख्य तिराहे को जाम कर दिया और वहीं धरने पर बैठ गए। लोगों की मांग थी कि बाजार पुलिस चौकी के पास बैरियर लगाकर हर आने-जाने वाले की जांच की जाए। घटना के बाद एसपी विनोद कुमार सिंह, एसडीएम तमकुहींराज एआर फारूकी, सीओ, व एसओ आदि मौके पर पहुंच गए। एसडीएम ने नाराज लोगों को आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned