पत्नी के चरित्र पर था शक, सास-ससुर को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर पत्नी व पिता पर किया वार

पत्नी के चरित्र पर था शक, सास-ससुर को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर पत्नी व पिता पर किया वार

Dheerendra Vikramadittya | Publish: May, 28 2019 05:19:17 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

निर्ममता

कुशीनगर में अवैध संबंध के शक पर गुस्साए दामाद ने अपने सास-ससुर को काट डाला। सनकी दामाद ने अपनी पत्नी के भार्इ (15) पर भी प्रहार कर मरणासन्न कर दिया। इसके बाद बिहार स्थित अपने घर पहुंचकर पिता व पत्नी को भी जान से मारने की कोशिश की लेकिन शोर सुनकर पड़ोसियों ने बचा लिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
बिहार के गोपालगंज के धर्मकता के रहने वाले 28 साल के मंटू गुप्ता की शादी कुशीनगर के बरवापट्टी क्षेत्र के रामपुर बरहन गांव में हुई थी। शादी के बाद सबकुछ ठीक था। रविवार की रात में अचानक से मंटू गुप्ता अपनी ससुराल पहुंचा। घरवालों के मुताबिक वह ससुराल में ही ठहरा। उसने अपने ससुर बांगुर (55 वर्ष) व सास किस्मती (55) से अपनी पत्नी की शिकायत की कि पत्नी के चाल चलन ठीक नहीं है। पेट में छह माह के बच्चे को वह गिरवाना चाहती है। पत्नी के माता-पिता उसकी बात पर यकीन नहीं कर रहे थे। वह अपनी बेटी का ही पक्ष ले रहे थे। पड़ोसियों के मुताबिक इस बात को लेकर दामाद व सास-ससुर में काफी देर तक कहासुनी हुई। हालांकि, देर रात में सब खाना खाकर सोने चले गए।
बताया जा रहा है कि देर रात में दामाद चुपके से उठा और उसने सास-ससुर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद सो रहे पत्नी के भार्इ (15) पर भी कुल्हाड़ी से वार कर मरा जानकर वहां से निकल लिया। भोर तक घर पहुंचा और अपने पिता व पत्नी शांति को भी मारना चाहा लेकिन शोर सुनकर पड़ोसियों ने दोनों को बचा लिया।
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। अभी कुछ दिन पहले ही वह विदेश से घर लौटा था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned