scriptडॉ. अयूब का दावा, DNA टेस्ट करा लें मुसलमान देशी निकलेगा और सांप्रदायिक ताकतें विदेशी | DR. Ayub demand DNA test for all muslims | Patrika News

डॉ. अयूब का दावा, DNA टेस्ट करा लें मुसलमान देशी निकलेगा और सांप्रदायिक ताकतें विदेशी

locationकुशीनगरPublished: Sep 27, 2016 11:12:00 pm

Submitted by:

‘गाय बचाने का दम भरने वालों ने राजस्थान में गायों को तड़पा-तड़पा कर मार डाला’

dr. ayub demand dna test

dr. ayub demand dna test

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का मंसूबा लिए पीस पार्टी, महान दल और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली मंगलवार को कुशीनगर जनपद के पडरौना में हुई । सरकार बनाओ , अधिकार पाओ नाम से हुई इस रैली में नेताओं ने भाजपा, सपा , बसपा और कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया। पीस पार्टी के अध्यक्ष ने भाजपा के लोगों को डी.एन.ए. टेस्ट कराने तक की बात कह दी।


जुटी भीड़ से गदगद नेताओं ने कहा कि राम मंदिर के नाम पर भाजपा दलितों , पिछड़ों का वोट लेती लेती है, लेकिन आज तक न राम मंदिर बना और न हिंदुओं का कोई भला हुआ। सपा मुसलमानों, यादवों का वोट तो लेती है, लेकिन नौकरी केवल इटावा, सैफई के यादवों को देती है। बसपा और कांग्रेस ने भी मुसलमानों और दलितों को छला है ।


उदित नारायण पीजी कॉलेज पडरौना के खेल के मैदान में पीस पार्टी, महान दल और निषाद पार्टी द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित सरकार बनाओ, अधिकार पाओ रैली दिन के दस बजे से भीड़ जुटनी शुरू हो गई। दिन के एक बजते -बजते मैदान खचाखच भर गया। भीड़ के हिसाब से काफी सफल रही। भीड़ देकर उत्साहित महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने कहा कि गाय के नाम वोट मांगने वाले लोगों ने राजस्थान में गायों को तड़पा-तड़पा कर मार डाला।


निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय का कहना था कि भारत एक जातिवादी देश है बिना अपना झंडा बनाए अधिकार मिलने वाला नहीं है। पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब ने कहा कि भाजपा के इशारे पर मुसलमानों को विदेशी कहने वाली सांप्रदायिक ताकतें डीएनए टेस्ट करा लें । मुसलमान देशी निकलेगा और सांप्रदायिक ताकतें विदेशी साबित होगीं। कांग्रेस , सपा और बसपा को केवल मुसलमानों के वोट से मतलब रहता है। रैली को किशोर यादव, राजेंद्र यादव, सुमन शाक्या, सुनीत सिंह ने भी संबोधित किया।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो