घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने वाले दरोगा पर FIR

घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने वाले दरोगा पर FIR
FIR

छेड़खानी करने वाले दरोगा को ग्रामीणों ने जमकर पीटा था। जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज।

कुशीनगर. जिले के कसया थाने क्षेत्र अंतर्गत स्थित  गांव के एक घर में बुरी नियत से युवती के साथ छेड़खानी करने वाले  निलंबित दारोगा पर पुलिस ने छेड़खानी सहित अन्य धाराओ में केस दर्ज कर लिया है। नशे में धुत्त दरोगा तौफीक अहमद की इस हरकत से नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर धुनाई भी कर कर दी है। पुलिस ने दारोगा तौफीक अहमद को जिला अस्पताल भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है ..शराब के नशे में धुत्त दारोगा ने छेड़खानी की घटना से इंकार कर रहा है।




बताते चले कि दारोगा तौफीक अहमद रविवार की रात को एक व्यक्ति के साथ जानकी नगर चैराहे पर शराब पिया और फिर वह उस व्यक्ति के घर चला आया । कुछ देर तक तो वह चुप बैठा रहा लेकिन थोड़ी देर बाद वह घर में मौजूद एक युवती को बुरी नियत से छेड़ने लगा। परिजनों ने उसे रोका तो उसने पुलिसिया रौब झाड़ना शुरू कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और परिजनों ने उसे जमकर पीट दिया और उसे पुलिस के  हवाले कर दिया।




बताते चलें कि दारोगा तौफीक अहमद कुछ दिन पूर्व अपनी ही पत्नी को जान से मारने के आरोप में जेल भी जा चुका है। कुछ समय पूर्व वह जमानत पर रिहा हुआ है। घटना के बाद गांव का कोई व्यक्ति कुछ बोलने को तैयार नहीं है जबकि अस्पताल में भर्ती दारोगा तौफीक अहमद छेड़छाड़ की बात से इंकार कर रहा है। इस मामले में निलंबित दरोगा के खिलाफ कसया थाने में छेड़छाड़ सहित अन्य कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हो गया है। पुलिस कप्तान इस मामले पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned