scriptसंदिग्ध परिस्थिति में आठ घरों में लगी आग, एक झुलसा | Fire in eight house in Up kushinagar | Patrika News

संदिग्ध परिस्थिति में आठ घरों में लगी आग, एक झुलसा

locationकुशीनगरPublished: Oct 22, 2018 10:46:08 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

गंभीर रूप से झुलसे बुजुर्ग को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया है।

fire in house

घर में लगी आग

कुशीनगर. विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गांव पृथ्वीपुर में रविवार की देर रात को अचानक आग लग गई। अबूझ परिस्थितियों में लगी आग से 8 लोगों के छप्पर के घर जलकर राख हो गए। घर में रखे रुपये निकालने के चक्कर में एक 60 वर्षीय व्यक्ति झुलस गया। गंभीर रूप से झुलसे बुजुर्ग को जिला अस्पताल के लिये रेफ़र कर दिया। फायर ब्रिगेड एवं ग्रामीणों की सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका।
मिली जानकारी के मुताबिक,रविवार की रात्रि पृथ्वीपुर में अचानक रामरक्षा के घर मे आग की लपटें उठने लगीं। कुछ ही देर में आग ने पड़ोस के शिव, ध्रुप, भिखन, परमा, दुःखी, मंशा समेत 8 लोगों के घरों को अपने चपेट में ले लिया। रामरक्षा का लड़का दो दिन पहले 95 हज़ार रुपये घर भेजा था । इस रुपये अभी घर पर रामरक्षा रखे हुए थे। आग लगने के बाद रामरक्षा रुपये निकालने के लिए घर में घुस गए । लपटों में घिर जाने के कारण वह झुलस गए।
एसओ गोपाल पांडेय अपने जीप से सीएचसी दुदही में उन्हें भर्ती कराया, परंतु चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिये रामरक्षा को रेफ़र कर दिया। फ़ायर बिग्रेड व गांव के लोगों ने आग पर काबू तो पा लिया लेकिन इस अगलगी में लोगों का कपड़ा ,गहना, अनाज आदि सब कुछ जल गया।
BY- A.K. MALL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो