script

मोदी मंत्रीमंडल से बाहर होने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

locationकुशीनगरPublished: Oct 06, 2017 09:48:45 pm

कुशीनगर में आयोजित किसान फसल ऋण मोचन योजना के तहत आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री

kalraj mishra

Former Minister Kalraj Mishra statement on reshuffle in Modi Cabinet

कुशीनगर. पिछले महीने की शुरूआत में मोदी मंत्रीमंडल में हुए बदलाव पर पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने अपनी चुप्पी तोड़ी। देवरिया से बीजेपी सांसद कलराज मिश्र ने कहा कि उन्हें मंत्रीमंडल से हटाया नहीं गया है बल्कि उन्होंने स्वयं नियम के अनुपालन में मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। कलराज मिश्र शुक्रवार को जिला मुख्यालय स्थित बुद्धा पार्क में आयोजित किसान फसल ऋण मोचन योजना के तहत आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। कार्यक्रम में जिले के 8000 किसानों को कर्ज माफी का प्रमाण पत्र दिया गया। साथ ही 217 बेरोजगारों को नियुक्ति प्रमाण पत्र बांटे गये।
किसानों को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व देवरिया के सांसद कलराज मिश्र ने कहा कि भाजपा जो कहती है उसे करती है। भाजपा ने चुनाव के वक्त लोगों से वादा किया था कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद किसानों के कर्ज को माफ कर दिया जाएगा। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद किसानों के एक लाख रुपये तक के कर्ज को माफ कर दिया गया है। ऋण मोचन कार्यक्रम में दिया जा रहा कर्ज माफी का प्रमाण पत्र इस बात का सबूत है कि भाजपा कि कथनी व करनी में अंतर नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने वादे के अनुरुप किसानों की आय को दुनी करने में लगे हुए हैं। किसानों की आय दोगुनी करने के लिए केंद्र सरकार संकल्पित है।
गर्मी से परेशान रहे किसान

फसल ऋण मोचन कार्यक्रम में करीब तीन घंटे तक नेताओ का भाषण चलता रहा। इस दौरान कार्यक्रम में आये किसान गर्मी से परेशान रहे। इस ऋण मोचन कार्यक्रम में करीब 8000 किसानों को कर्जमाफी का प्रमाण पत्र दिया गया। इस मौके पर कुशीनगर के सांसद राजेश पाण्डेय, जिले के प्रभारी मंत्री राजेंद्र उर्फ मोती सिंह, भाजपा व उसके सहयोगी दल के विधायक आदि उपस्थित रहे।
by AK Mall

यह भी पढ़ें- कलराज मिश्रा के जाने के बाद रोजगार मेले में हुआ जमकर हंगामा, कंपनिया नहीं पहुंची तो किया एनएच जाम

ट्रेंडिंग वीडियो