scriptनौकरी के नाम पर धोखाधड़ी, तीन लोग उठाए गए, जांच में जुटी पुलिस | Fraud in the Name of Job in Kushinagar Exposed | Patrika News

नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी, तीन लोग उठाए गए, जांच में जुटी पुलिस

locationकुशीनगरPublished: Jan 21, 2018 11:55:08 pm

कुशीनगर में नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी का मामला, पलिस ने शुरू की जांच।

Fraud in Kushinagar

कुशीनगर में धोखाधड़ी

पूछताछ के लिये उठाए गए लोगों ने खुद को नेटवर्किंग कंपनी का मुलाजिम बताया।
कुशीनगर. पडरौना नगर के एक होटल पर रविवार को छापामार कर पुलिस कुछ लोगों को कोतवाली लाकर पूछताछ कर रही है। कई युवक-युवतियों ने इन लोगों पर नौकरी देने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पडरौना कोतवाली लाए गए लोग अपने को एक नेटवर्किंग कंपनी का मुलाजिम बता रहे हैं। छापामारी के वक्त यह लोग अपने नेटवर्क से जोड़ने के लिए युवक-युवतियों का इंटरव्यू कर रहे थे।
इसे भी पढ़ें

डिप्टी CM के जिले में BJP कार्यकर्ता ने दलित बस्ती की सड़क उखाड़कर किया कब्जा!, 35 घरों का बंद किया रास्ता

मिली जानकारी के मुताबिक, विशुनपुरा के नूरआलम, संत कुशवाहा , शाजिदा, प्रवीण समेत एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों ने पडरौना कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि नौकरी देने के नाम पर 6600 रुपये लेकर एक कंपनी के लोग उनके साथ धोखाधड़ी किए हैं। रुपये देने के बाद भी यह लोग रोजगार देने में आनाकानी कर रहे हैं। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने पडरौना नगर के कसया रोड़ पर स्थित एक होटल पर रविवार को दिन के करीब एक बजे छापा मार दिया। होटल में आरोपित कंपनी का इंटरव्यू चल रहा था। काफी संख्या में युवक-युवतियां मौजूद थे।
इसे भी पढ़ें

अखिलेश यादव के सम्पर्क में हैं योगी सरकार के कई विधायक!, दिग्गज सपा नेता ने सवाल का दिया ये जवाब

पडरौना कोतवाली की पुलिस इंटरव्यू ले रहे दो-तीन लोगों को कोतवाली लाकर पूछताछ करना शुरू कर दिया। पूछताछ के दौरान सभी अपने को एक कंपनी का मुलाजिम बता रहे थे। इन लोगों का कहना था कि उनकी कंपनी नेटवर्किंग के जरिए मार्केटिंग का काम करती है। अपर पुलिस अधीक्षक हरि गोविंद मिश्रा भी कोतवाली पहुंच कर इनसे पूछताछ किया और कंपनी से संबंधित कागजात लाने को कहा। पुलिस इनके द्वारा उपलब्ध कराए गए अभिलेखों की जां करने में लगी हुई है। पुलिस का कहना है जांच के बाद के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
by AK Mall

ट्रेंडिंग वीडियो