scriptयूपी के कुशीनगर में गैंगरेप के बाद छात्रा की बेरहमी से हत्या | Girl Murder after gang rape in Up Kushinagar | Patrika News
कुशीनगर

यूपी के कुशीनगर में गैंगरेप के बाद छात्रा की बेरहमी से हत्या

विशुनपुरा थाना की पुलिस सख्त कार्रवाई करने की बजाय आरोपी को ही बचाने में लग गई।

कुशीनगरJul 27, 2018 / 11:08 pm

Akhilesh Tripathi

Teenager  Girl Murder

Teenager Girl Murder

कुशीनगर. विशुनपुरा थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ सामुहिक दुराचार करने के बाद हत्या कर दी गई है। कक्षा 10 में पढने वाली छात्रा का अर्धनग्न शव शुक्रवार को मुख्य पश्चिमी गंडक नहर के कोइलहवा रेगुलेटर से पुलिस ने बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद में अमित शाह के दौरे का विरोध करने पर छात्राओं का बाल पकड़कर घसीटा, फिर लाठियों से पीटा

आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ एक सप्ताह पहले छात्रा को उस समय अगवा कर लिया था जब वह भोर में नित्य जरूरत के लिए खेत की ओर जा रही थी। छात्रा के अहरण की नामजद सूचना देने के बाद भी विशुनपुरा पुलिस आरोपी को बचाने में जुटी रही। मृतका के परिजनों सीधा-.सीधा आरोप है कि यदि विशुनपुरा थाना की पुलिस त्वरित कार्रवाई की होती तो छात्रा की हत्या नहीं हुई होती।
यह भी पढ़ें

आजमगढ़ में दिनदहाड़े मर्डर, महेंद्र यादव को गोलियों से भूना


मिली जानकारी के मुताबिक, विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज के कक्षा 10 में पढने वाली छात्रा 21 जुलाई की भोर में नित्य जरूरत के लिए खेतों की ओर निकली थी। छात्रा के परिजनों के मुताबिक, उनके गांव का ही धर्मेंद्र गुप्ता नाम का युवक अपने साथियों के साथ उसे अगवा कर लिया। छात्रा को हर संभ्भावित जगह ढूढने के बात जब कही पता नहीं चला तो मृतका के परिजनों ने गांव के धर्मेंद्र नाम के एक युवक को नामजद करते हुए विशुनपुरा पुलिस को प्रार्थना पत्र दे दिया। परंतु विशुनपुरा थाना की पुलिस सख्त कार्रवाई करने की बजाय आरोपी को ही बचाने में लग गई।
इसका हश्र यह हुआ कि किशोरी का अपहरण करने वाले युवकों ने छात्रा के साथ सामुहिक दुराचार कर हत्या कर दी और शव को मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में फेंक दिया। शुक्रवार को मुख्य पश्चिमी गंडक नहर से ही छात्रा का अर्धनग्न शव कोइलहवा से पुलिस ने बरामद किया है।
BY- A.K. MALL

Home / Kushinagar / यूपी के कुशीनगर में गैंगरेप के बाद छात्रा की बेरहमी से हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो