इलाज के अभाव में छात्रा ने दम तोड़ा, न पुलिस पहुंची न एंबुलेंस

  इलाज के अभाव में छात्रा ने दम तोड़ा, न पुलिस पहुंची न एंबुलेंस
Road accident

पडरौना कोतवाली के सुसवलिया गांव के पास हादसा

कुशीनगर. पडरौना कोतवाली के सुसवलिया गांव के पास शुक्रवार को  एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक छात्रा को  रौंद दिया, बुरी तरह से घायल छात्रा ने इलाज के अभाव में घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।  मृतका राजकीय इंटर कॉलेज पडरौना में कक्षा 9 की छात्रा थी।


road accident



सूचना के बाद भी पुलिस व एंबुलेंस के लेट पहुंचने से गुस्साए लोगों ने पडरौना- रामकोला मार्ग जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी पडरौना ने मिश्रौली चौकी के एक दरोगा को विलंब से पहुंचने के लिए जमकर डांट लगाकर लोगों के गुस्सा को शान्त कराया।


road accident



मिली जानकारी के अनुसार , राजकीय इंटर कॉलेज पडरौना के कक्षा 9 में पढने वाली नरगिस शुक्रवार को दिन के करीब एक बजे विद्यालय से अपने घर जा रही थी.रामकोला- पडरौना रोड पर सुसवलिया गांव के एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने साइकिल में टक्कर मार दिया और नरगिस को रौंदते हुए आगे बढ़ गया।


road accident 3





हद तो तब हो गई जब ग्रामीणों ने छात्रा को अस्पताल ले जाने के लिए पुलिस व एंबुलेंस दोनों को फोन किया लेकिन तीन घंटे तक दोनों नहीं पहुंचे। नतीजतन इलाज के अभाव में छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. छात्रा की मौत के बाद ग्रामीण भड़क गए और पडरौना-रामकोला मार्ग को जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना पर  मौके पर पहुंचे चौकी के दरोगा को डांट पिलाकर लोगो के गुस्सा को शांत कराया.



खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned