चुनाव जीता तो इन सब लड़कों को दूंगा एक-एक लड़की! यूपी के इस बड़े नेता का विवादित बयान

चुनाव जीता तो इन सब लड़कों को दूंगा एक-एक लड़की! यूपी के इस बड़े नेता का विवादित बयान

Rafatuddin Faridi | Publish: Nov, 14 2017 05:05:29 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

हर लड़के को लड़की देने का बयान देकर फंसे मुबारकपुर के चेयरमैन निवर्तमान चेयरमैन डा. शमीम, दर्ज हुआ FIR।

आजमगढ़. विकास और भ्रष्टाचार को लेकर हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले मुबारकपुर नगरपालिका के निवर्तमान चेयरमैन डा. शमीम ने चर्चा में आने के लिए एक शर्मनाक बायन दिया है। जिला प्रशासन ने इसे गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। अपने बयान के कारण डा. शमीम विपक्ष के निशाने पर है। विपक्ष ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है।

 

इसे भी पढ़ें

कथित भाजपाइयों की गुंडई, टोल टैक्स मांगने पर टोल कर्मी को पीटा, जा सकती है आंख की रोशनी


बता दें कि डा. शमीम का मुबारकपुर कस्बे में अस्पताल है। सत्ते उपचार के कारण वह मुबारकपुर के लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध है। यही वजह है कि वे लगातार तीसरी बार यहां नगरपालिका अध्यक्ष चुने गए। पिछले पांच वर्ष के कार्यकाल में विकास और भ्रष्टाचार को लेकर डा. शमीम लगातार विवादों में घिरे रहे है। उनपर अपनों को ठेका देने और बिना निर्माण के भुगतान आदि आरोप विपक्ष लगाता रहा है।


इस चुनाव में सभी दलों के सिबंल से मैदान में उतरने और अमिलों ग्राम पंचायत के नगरपालिका में जुड़ने के बाद डा. शमीम की मुश्किल थोड़ी बढ़ती दिख ही थी। इसी बीच उनका एक बयान वायरल हुआ जिसमें मीडिया द्वारा चुनाव संबंधित सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि जनता उनके साथ है। वे मुबारकपुर के बड़े बदनाम आदमी है। फिलहाल वे यही कहेंगे कि लोग वोट दे ।इन लड़कों को देखिये जब ये बड़े हो जाएगे तो सबको एक-एक लड़की मिलेगी। इसके मां बाप से मशवरा कर इन्हें लड़की दूंगा।


इस घटना के बाद अगर डा.शमीम विवादों से घिरे है तो यहां का चुनाव भी दिलचस्प हो गया है। कारण कि विपक्ष इसे मुददा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। इस मामले में जिलाधिकारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद एफआईआर दर्ज कराकर जांच की जा रही है।
by RAN VIJAY SINGH

Ad Block is Banned