scriptसेना के जवान को पिटवाने वाले कुशीनगर के डीएम ने घर जाकर माफी मांगी  | kushinagar dm apolized to solider krishna murari | Patrika News

सेना के जवान को पिटवाने वाले कुशीनगर के डीएम ने घर जाकर माफी मांगी 

locationकुशीनगरPublished: Oct 29, 2016 05:39:00 pm

ओवरटेक करने पर डीएम ने सेना के जवान को अपने ड्राइवर से पिटवाया था

kushinagar dm

kushinagar dm

कुशीनगर. सेना के जवान कृष्ण मुरारी यादव को ओवरटेक करने की सजा देने वाले कुशीनगर के डीएम शंभू कुमार आज जवान के घर पहुंचे और उससे मांफी मांगी। डीएम की गाड़ी को ओवरटेक करने पर सेना के जवान को डीएम के ड्राइवर ने बेरहमी से पीटा था। घटना के समय डीएम गाड़ी में मौजूद थे और डीएम के सामने ही जवान को बुरी तरह से पीटा गया था। इस घटना को लेकर कुशीनगर के डीएम के खिलाफ लोगों में नाराजगी थी और सोशल मीडिया पर भी डीएम के कृत्य की आलोचना हो रही थी।

पूरा मामला पडरौना के सुभाष चौक है। सेना का जवान छुट्टी मनाने घर लौटा था, सुभाष चौक के पास डीएम की गाड़ी को उसने ओवरटेक कर लिया, जिसके बाद डीएम साहब का पारा चढ़ गया और उन्होंने अपने ड्राइवर से फौजी को जमकर पिटवाया। सेना के जवान ने माफी भी मांगी, पर फिर भी जिलाधिकारी ने एक ना सुनी और जवान को पडरौना कोतवाली भेज दिया। जवान दिवाली की छुट्टी पर पांच दिनों के लिए घर आया था। 

वहीं मामले को तूल पकड़ता देख कुशीनगर के डीएम शंभू कुमार, एसपी, एसडीएम के साथ जवान के घर पहुंचकर घटना को लेकर माफी मांगी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो