scriptkushinagar international airport spicejet first domestic flight landed | कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर घरेलू उड़ान शुरू, स्पाइस जेट की पहली फ्लाइट में दिल्ली से आये 75 यात्री | Patrika News

कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर घरेलू उड़ान शुरू, स्पाइस जेट की पहली फ्लाइट में दिल्ली से आये 75 यात्री

शुक्रवार को कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उडानें शुरू हो गयीं। यहाँ स्पाइस जेट की पहली डोमेस्टिक फ्लाइट दिल्ली के 75 यात्रियों के साथ दोपहर 2 बजकर 18 मिनट पर पहुँची। फिर दूसरी फ्लाइट कुशीनगर से दिल्ली के लिए रवाना हुई जिसमें 78 यात्री सवार थे।

कुशीनगर

Updated: November 26, 2021 04:39:04 pm

कुशीनगर. शुक्रवार को कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Kushinagar International Airport) से उडानें शुरू हो गयीं। यहाँ स्पाइस जेट (Spicejet) की पहली डोमेस्टिक फ्लाइट दिल्ली के 75 यात्रियों के साथ दोपहर 2 बजकर 18 मिनट पर पहुँची। फ्लाइट के कुशीनगर एयरपोर्ट पर पहुँचने के बाद विमान को वाटर कैनन सैल्यूट दिया गया। वहीं फ्लाइट के यात्रियों का भारतीय परंपरानुसार तिलक लगाकर और फूलों की माला पहना कर स्वागत किया गया और केक भी काटा गया। फिर दूसरी फ्लाइट कुशीनगर से दिल्ली के लिए रवाना हुई जिसमें 78 यात्री सवार थे।
kushinagar_airport.jpg
पहली उड़ान को लेकर एयरपोर्ट पर हवाई सेवा यात्रा प्रदान करने वाली कंपनी स्पाइस जेट और एयरपोर्ट के अधिकारी और कर्मचारी सुबह से ही मौजूद थे। वहीं सुरक्षा व्यवस्था भी जबरदस्त थी।

20 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया था उद्घाटन
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 20 अक्टूबर को कुशीनगर के अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था। उद्घाटन के मौके पर ही नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहली उड़ान की तारीख 26 नवंबर तय कर दी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासAjmer Urs : 1 फरवरी को उतरेगा संदल, 2 को खुलेगा जन्नती दरवाजाUP Top News: उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग शिक्षक पात्रता परीक्षा आज, दो पालियों में परीक्षासरदार पटेल के बाद बीजेपी का फोकस अब सुभाषचंद BOSE पर, मनाएंगे पराक्रम दिवस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.